राहुल गाँधी ने रैली में TMC को घेरा तो ममता बोली राहुल 48 साल के बच्चे है : लोगो ने बनाया मजाक

mamata-banarjee-compared-rahul-gandhi-with-a-child-on-his-blame-to-tmc-govt

लोकसभा चुनाव अब सिर पर है और जैसा की हमे पता है की बंगाल में अब ममता बनर्जी और कांग्रेस के रास्ते अलग अलग हो चुके है ! ऐसे में राहुल गाँधी ने अपनी एक रैली में ममता और tmc को जमकर घेरा जिसके बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी सरकार के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि वह(राहुल गांधी) अभी बच्चे हैं.

आपको बता दे की कांग्रेस जहां राहुल गांधी को पीएम नरेंद्र मोदी के समकक्ष महागठबंधन का प्रधानमंत्री उम्मीदवार पेश करना चाह रही है, वहीं महागठबंधन में शामिल तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने उन पर टिप्पणी कर साफ़ सन्देश दे दिया है की अगर गठबंधन की सरकार बनती है तो उसमे राहुल गाँधी को कोई ख़ास तवज्जो मिलने वाली है नहीं.

mamta-banerjee-is-hosting-mega-opposition-rally-today

दरअसल कुछ राजनीतिक विश्लेषकों के अनुसार, ममता के बयान से ऐसा जाहिर हो रहा है कि महागठबंधन की जीत होने की स्थिति में भी टीएमसी राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का दावेदार नहीं मानती है, कल ममता दी ने एक सवाल के जवाब में कहा की राहुल ने जो महसूस किया वो कहा और इस पर मैं कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी और वह अभी बच्चे हैं तो मैं इस बारे में क्या कहूंगी ?

Facebook Comments