भारत ने हासिल किया अंतरिक्ष में नया मुकाम : विपक्ष ने शुरू की आरोप प्रत्यारोप की राजनीति

New position: opposition started to blame politics in India has achieved space

आज भारत ने एंटी सैटेलाइट मिसाइल क्षमता हासिल कर ली है और इसके साथ ही हिंदुस्तान ने एक बड़ा मुकाम हासिल किया है आपको बता दें इससे पहले सिर्फ रूस, अमेरिका और चीन के पास ये ताकत थी, लेकिन अब भारत भी इन देशों की बराबरी पर आ गया है.

इस विषय पर प्रधानमंत्री मोदी ने देश को सम्बोधित करते हुए बताया कि ए-सैट मिसाइल भारत को सुरक्षा की दृष्टि से नई मजबूती देगी और आगे उन्होंने कहा की अंतरिक्ष में भारत की प्रगति अहम है.

लेकिन अब इस पर भी राजनीति शुरू हो गई है ऐसे में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी का एक ट्वीट सामने आया है उन्होंने कहां है की मैं PM को वर्ल्ड थिएटर डे की बधाई देता हूं

ठीक उसके बाद कांग्रेस के नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने भी ट्वीट कर मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा की इसकी शुरुआत तो हमने 2012 में ही कर दी थी..

आज इस मुद्दे पर राजनीति गरमा गई है और विपक्षी पार्टी के नेता बीजेपी को घेरने का एक भी मौका नहीं छोड़ना चाहते, हालांकि चुनाव का माहौल चल रहा है और सारी पार्टियां मोदी और बीजेपी पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहती और वोटरों के बीच अपना प्रचार करने में जुटी हैं.

विपक्ष की और से लगाए जा रहे आरोपों के बाद वित्तमंत्री अरुण जेटली और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की और बताया की हमारे वैज्ञानिकों की ओर से पहले ही कहा गया था कि हम इसको करने के लिए सक्षम थे लेकिन हमें इसकी अनुमति नहीं दी गई वही हमारी सरकार ने इसकी अनुमति दी है.

arun-jaitley-said-it-is-a-fight-between-narendra-modi-and-anarchy

आगे उन्होंने कहा कि जो लोग अपनी नाकामियों के लिए अपनी पीठ थपथपाते हैं उनको याद रहना चाहिए कि उनसे जुड़ी कहानियों के पद चिह्न बहुत लंबे हैं और कहीं न कहीं ये पद चिह्न मिल ही जाते हैं और इस बात का उल्लेख करते हुए उन्होंने कांग्रेस को आईना दिखाने की कोशिश की..

Facebook Comments