बीजेपी ने माँ-बेटे की बदली सीटें : मेनका सुल्तानपुर से और वरुण पीलीभीत से लड़ेंगें चुनाव

bjp-to-replace-mother-son-seats-maneka-will-contest-from-sultanpur-and-varun-with-pilibhit-elections

इस चुनावी माहौल में राजनीतिक पार्टीया अपने पूरा ज़ोर आजमाने में लगी है वही बीजेपी ने एक बड़ा फैसला लिया है मेनका गाँधी को सुल्तानपुर और वरुण गाँधी पीलीभीत से चुनावी मैदान में उतरेंगे, बीजेपी ने ये फैसला बहुत सोच समझ कर लिया है वैसे दोनों ही नेता अपने शेहेर में काफी लोकप्रिय माने जाते है.

दिलचस्प बात ये है की 2009 में भी वरुण गाँधी को पहली बार सुल्तानपुर से ही चुनावी मैदान में उतारा था अब करीब 10 साल बाद फिर से वह दोबारा सुल्तानपुर से चुनाव लड़ने के लिए तैयार है इस बात की खबर मिलते ही उन्होंने ट्वीट कर PM मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को शुक्रिया कहां है.

आपको बता दें मेनका गाँधी ने कांग्रेस प्रभारी प्रियंका गाँधी पर हमला बोला उन्होंने कहां की प्रियंका का इस चुनावी माहौल में कोई असर नहीं है और उन्होंने राहुल गाँधी को भी ये नसीहत दी की राफेल के बजाय वह जनता के मुद्दे पर ध्यान दें, वैसे प्रियंका इस वक़्त अमेठी पहुंची है उनपर पूर्वी उत्तर प्रदेश का जिम्मा सौपा गया है.

प्रियंका आज करीब 2000 बूथ अध्यक्षों से मुलाकात करेंगीं अमेठी में हुआ उनका भव्य स्वागत, वैसे आपको बता दें की अमेठी में एक बार फिर कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा क्यों की कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी अमेठी से चुनाव लड़ेंगे जब की बीजेपी से स्मृति ईरानी, दोनों के बीच जबरदस्त चुनावी घमासान देखने को मिलेगा.

Facebook Comments