रणदीप सुरजेवाला का बीजेपी पर बड़ा हमला : येदुरप्पा पर लगाया 18 हजार करोड की रिश्वत देने का आरोप

congress-attacks-bjp-and-bs-yeddyurappa-in-press-conference

आज कांग्रेस के बड़े नेता और अक्सर मीडिया में अपनी पार्टी की बात रखने वाले रणदीप सिंह सुरजेवाला ने एक प्रेस कांफ्रेंस करते हुए बीजेपी और उनसे जुड़े कई बड़े नेताओ पर गंभीर आरोपों की बरसात कर दी है, रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि येदियुरप्पा ने कर्नाटक का सीएम रहने के दौरान भाजपा के बड़े नेताओं को 1800 करोड़ की रिश्वत दी और  नए लोकपाल के लिए ये पहला केस होगा.

सुरजेवाला ने आरोप लगाया कि येदियुरप्पा ने राजनाथ सिंह, अरुण जेटली और नितिन गडकरी को रिश्वत दी है, आगे सुरजेवाला ने कहा की यह सच है या झूठ ? आयकर विभाग के पास 2017 से येदियुरप्पा के हस्ताक्षर वाली डायरी है और अगर ये सच है तो मोदी जी और भाजपा ने इसकी जांच क्यों नहीं करवाई ?

आपको बता दे की लोकसभा की तारीखों के एलान के साथ ही अब देश में आम चुनावो का शंखनाद हो चूका है और दोनों बड़ी पार्टिया एक दुसरे पे सियासी तीर चला रही है..

आपको याद होगा की राफेल के मुद्दे पर राहुल गाँधी हर सभा में नारे लगवाते है की “चौकीदार चोर है” वही PM मोदी ने भी अब इस नारे की काट निकलते हुए सोशल मीडिया पर एक कैम्पेन शुरु किया है और उसका नाम है “मैं भी चौकीदार” और मोदी जी की इस मुहीम को जनता का जबरदस्त समर्थन और सहयोग प्राप्त हो रहा है और 1 ही हफ्ते में करीब 4 करोड से अधिक लोगो ने इस मुहीम से अपने आप को जोड़ा है..

Facebook Comments