PM मोदी का दीवाना हुआ सट्टा बाज़ार : NDA को दिया पूर्ण बहुमत, जानिये क्या है मोदी के PM बनने का भाव

raj-satta-market-perdicts-seats-for-bjp-and-nda-in-lok-sabha-elections

देश के अगले आम चुनावो में अब कुछ ही दिन बाकी है और ऐसे में मोदी और राहुल समेत तमाम बड़े नेता चुनाव प्रचार में जोर शोर से जुट गये है, एक तरफ चुनाव आयोग अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देने में लगा हुआ है ताकि चुनाव बिना किसी व्यधान से सम्प्पन हो सके वही सट्टा बाज़ार ने भी हमेशा की तरह अपनी भविष्यवाणी करना शुरू कर दी है..

राजस्थान के जोधपुर जिले में बसा हुआ एक छोटा सा क़स्बा है फ़लोदी, यह एशिया का सबसे मशहूर सट्टा बाजार है, बता दे की किस राज्य में किसकी सरकार बनेगी यहां हर बात पर बोली लगती है ! लोकसभा उपचुनाव के नतीजों के ठीक पहले भी फलौदी सट्टा बाजार ने राजस्थान की तीनों सीटों पर congress की जीत के संकेत दे दिए थे..

lal-krishna-advani-and-murli-manohar-joshi-will-not-get-ticket-in-lok-sabha-elections-2019

सट्टा बाजार में इस लोकसभा चुनाव पर करीब 2 लाख करोड करोड़ रुपये लगे हैं और खास बात यह है की चुनावों को लेकर सट्टा बाजार का आंकलन बीजेपी समर्थकों की बांछे खिला देने वाला है। वह इसलिए क्योंकि सट्टा बाजार पूरी तरह बीजेपी के पक्ष में दिख रहा है..

फलोदी सट्‌टा बाजार के अनुसार एनडीए सटोरियों की पसंद बनी हुई है और उन्हें उम्मीद है कि लोकसभा चुनावों में एनडीए को 310-320 सीटें मिल सकती हैं वही सटोरियों के मुताबिक राजस्थान में मोदी के खिलाफ कोई नाराजगी नहीं है इसलिए यहां 25 में से 20 से 22 सीटें बीजेपी जीत सकती है.

congress-leader-vijaya-shanti-comments-on-pm-narendra-modi-in-shamshabad

बीजेपी को मिल रही है 260 सीट वही भाव मिल रहा है 1 रूपये का, वही गठबंधन पर भाव है 5 रूपये का, यानी आप अगर तीसरे मोर्चे की सरकार बनती है तो 1 रुपया लगाने पर 5 रुपये मिलेंगे.

नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने पर महज 15 से 20 पैसे का भाव है अर्थात एक रुपया लगाने पर 15 से 20 पैसे ही मिलेंगे वहीं इस बाजार में राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने का भाव 25 रुपये चल रहा है..

फलौदी सट्‌टा बाजार ने दावा किया है कि कांग्रेस 60-65 सीटों पर ही सिमट कर रह जाएगी, किसानों और आम आदमी के लिए टैक्स छूट और सर्जिकल स्ट्राइक व राष्ट्रवाद जैसे मुद्दों के कारण इस बाजार में बीजेपी के लिए तगड़ी बढ़त बनी हुई है..

Facebook Comments