विकास गुप्ता नहीं करेंगे “ऐस ऑफ़ स्पेस सीजन 2 ” : जानिये इसकी बड़ी वजह

vikas-gupta-quits-ace-of-space-season-2-explain

बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट और मास्टर माइंड रह चुके विकास गुप्ता अपनी बिगबॉस जर्नी के दौरान शिल्पा शिंदे की  वजह से काफी चर्चा में रहे और साथ ही मास्टर माइंड का टाइटल पाया..

उसके बाद उन्हें एक के बाद एक अन्य रियलिटी शोज में देखा गया है और अभी हाल ही में वह कलर्स के ‘खतरों के खिलाडी सीजन 9’ में देखे गए थे और फ़िलहाल वह कलर्स के हाल ही में रियलिटी गेम शो “खतरा खतरा खतरा” में नज़र आ रहे है..

विकास गुप्ता काफी फेमस क्रिएटिव डायरेक्टर है और काफी कम उम्र में MTV के प्रोग्रामर बन गए थे और साथ ही उन्होंने 2018 में उन्होंने IIFA बज़ को भी होस्ट किया था..

अभी हाल ही में विकास गुप्ता ऐस ऑफ़ स्पेस सीजन 1 को होस्ट कर रहे थे और दिव्या अग्रवाल उसकी विनर बनी और  यह रियलिटी शो यूथ ऑडियंस के समक्ष काफी चर्चा में रहा, बता दे की इस शो में करीब 18 कंटेस्टेंट थे और उन्हें बंद कमरों में रख कर अलग एक्टिविटीज कराई जाती थी..

 

सूत्रों के अनुसार चैनल सेकंड सीजन लाने की कोशिश कर रहा है पर दर्शको के लिए एक बुरी खबर है क्यूंकि अब आने वाले सीजन में विकास गुप्ता नहीं नज़र आएंगे..

 

इस फैसले का कारण यह है की उनके खर्चे काफी हो रहे है और वह अपनी पर्सनल लाइफ भी नहीं संभाल पा रहे है और साथ ही साथ उनका कहना है की वह 2 सीरियल एक साथ नहीं संभाल पाएंगे, दोनों सीरियल के बीच में बैलेंस बना कर रखना उनके लिए कठिन साबित हो रहा है और इसलिए उन्होंने सीजन 2 होस्ट ना करने का फैसला सुनाया है..

 

इस शो के चर्चा में रहने की अन्य वजह है और उनमे से एक कारण है दिव्या-वरुण और उनके एक्स पार्टनर्स प्रियंक शर्मा और बेनाफ्शां सुनेवाला और दूसरा यह है की दनिश ज़हन की बीच में एक्सीडेंट के दौरान मृत्यु होने के वजह से भी यह शो काफी खबरों में रहा है..

Facebook Comments