श्रद्धा ने क्यों छोड़ी सायना नेहवाल की बायोपिक : आइये जाने उनके फैसले की वजह

shraddha -kapoor-quits-saina-nehwal-biopic-now-parineeti-will-play-the-role

बॉलीवुड की प्रसिद्द और जानी मानी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर जिन्होंने ‘आशिक़ी 2’ से अपने करियर की शुरुआत की थी अब सायना नेहवाल की बायोपिक में नज़र नहीं आएंगी और उनकी जगह अब इस फिल्म में परिणीति चोपड़ा दर्शको को दिखाई देगी..

उनका यह फैसला तब सामने आया जब उनको डेंगू के वजह से बीच में ही फिल्म को छोड़ कर जाना पड़ा। डेंगू होने के वजह से श्रद्धा को अप्रैल में काम करने के लिए बोला गया है, यह फिल्म छोड़ने का निर्णय बीमार होने के कारण और साथ ही फिल्म प्रोजेक्ट्स में बिजी होने के कारण लिया गया है..

आपको बता दे की श्रद्धा कपूर ने इस फिल्म के लिए करीब डेढ़ वर्ष से अधिक ट्रेनिंग ली थी, पर फिर भी उन्हें लग रहा है की वो इस खेल में परिपक्व नहीं हो पाई और इस फिल्म के अलावा वो साथ ही साथ अन्य फिल्मो की शूटिंग में भी व्यस्त है जैसे “छिछोरे” जो की उनकी अपकमिंग फिल्म है और इसके साथ ही वो स्ट्रीट डांसर 2 में नज़र आएंगी जिसमे नोरा फ़तेहि और वरुण धवन मुख्य किरदार निभाते हुए दिखेंगे..

इससे पहले श्रद्धा कपूर ने काफी फिल्मो में अपनी भूमिका खूब निभाई है जैसे ‘स्त्री’, ‘बागी’, ‘आशिकी 2’, ‘विलेन’ और ‘एबीसीडी 2’ और उनकी फिल्म ‘हसीना’ में उन्होंने नेगेटिव रोल करके दर्शको के दिलो में अच्छी जगह बनाने में सफल रही थी..

परिणीति चोपड़ा सायना नेहवाल का रोल पाकर काफी उत्सुक है, अमोल गुप्ते इस फिल्म का निर्देशन कर रहे है और वह चाहते है की इस फिल्म को 2020 की शुरुआत में रिलीज़ कर दिया जाए..

shraddha -kapoor-quits-saina-nehwal-biopic-now-parineeti-will-play-the-role

अभिनेत्री परिणीति फिलहाल अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘केसरी’ की प्रमोशन में व्यस्त हैं वही इसके साथ ही उनकी आने वाली फिल्मो ने  ‘संदीप और पिंकी फरार’ और ‘जबरिया जोड़ी’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं और इस फिल्म में वो हँसी तो फसी के बाद एक बार फिर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नज़र आएगी..

Facebook Comments