राहुल के ” चौकीदार चोर है ” नारे को मोदी का जवाब ” मैं भी चौकीदार ” : पढ़िए पूरी खबर

narendra-modi-launching-mai-bhi-chowkidar-campaign-to-counter-rahul-gandhi

प्रधानमंत्री मोदी 2013 के चुनाव प्रचार से ही और अकसर pm बनने के बाद अपने आप को ऐसा ‘‘चौकीदार’’ बताते आए हैं जो भ्रष्टाचार को अनुमति नहीं देता है और स्वयं भ्रष्टाचार करेगा लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राफेल लड़ाकू विमान समझौते में कथित अनियमितताओं को लेकर मोदी पर बार-बार निशाना साधकर कहते रहे हैं “चौकीदार चोर है”.

अब इसका जवाब देने के लिए pm नरेंद्र मोदी ने मैं भी चौकीदार अभियान की शुरूआत की है, दरअसल पीएम ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने मैं भी चौकीदार अभियान के साथ लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा के अभियान की शुरुआत की है वही पीएम मोदी इस अभियान के तहत 31 मार्च को देशभर के लोगों से बातचीत करेंगे..

बता दे की 2014 मे मोदी जी ने चायवाला कहे जाने वाली टिप्पणी को भुनाया तब मणिशंकर अय्यर ने कहा था कि चायवाला पीएम बनेगा क्या ? और अब 2019 में चौकीदार चोर है का आरोप उनपर लगा है और उसके जवाब में  #MainBhiChowkidar कैंपेन चलाया गया है.

आज जैसे ही मोदी जी ने लोगो से इस हैश टेग के साथ ट्वीट करने को कहा तो देखते ही देखते लाखो ट्वीट हो गए और यह सिलसिला जारी है, आप भी देखिये कुछ ट्वीट –

विडियो में कहा गया है की भारत के विकास के लिए कड़ी मेहनत करने वाला हर व्यक्ति चौकीदार है और आज हर भारतीय कह रहा है ‘मैं भी चौकीदार’ उन्होंने अपना संदेश लोगों तक पहुंचाने के लिए तीन मिनट से अधिक समय का वीडियो भी पोस्ट किया है.

Facebook Comments