बीजेपी को बड़ा झटका : शिव सेना ने दोनों लोकसभा सीट पर गोवा में उतारे उम्मीदवार

elections-2019-shiv-sena-given-ticket-to-chief-and-vice-president-of-goa-unit

भाजपा और शिव सेना के राजनीतिक रिश्तो को समझना किसी भी राजनीतिक विश्लेषक के लिए बेहद कठिन है, पिछले चार साल से लगभग हर मुद्दे पर बीजेपी को घेरती आयी शिवसेना ने आने वाले लोकसभा चुनावो के लिए महाराष्ट्र राज्य में बीजेपी से गठबंधन किया है लेकिन गोवा में उसी पार्टी के खिलाफ दोनों लोकसभा सीटो के लिए उम्मीदवार उतार दिए है और पार्टी अब गोवा राज्य में बीजेपी से दो दो हाथ करने की तैयारी में है..

shiv-sena-attacks-bjp-modi-government-over-ram-mandir

आज शिवसेना ने गोवा की दोनों लोकसभा सीटों से उम्मीदवारों के नामों का एलान कर दिया है, शिवसेना नेता संजय राउस ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि गोवा प्रदेश अध्यक्ष जितेश कामत को उत्तर गोवा से जबकि प्रदेश उपाध्यक्ष राखी प्रभुदेसाई नाइक को दक्षिण गोवा से लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार बनाया गया है..

दरअसल गोवा की दोनों लोकसभा सीटों पर भाजपा ने 2014 में जीत दर्ज की थी, राज्य में कुल मतदाताओं की संख्या 1,060,777 है जिनमें महिला मतदाताओं की संख्या 5,32,469 जबकि पुरुष मतदाताओं की संख्या 5,28,308 है..

बताते चले की लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान चुनाव आयोग कर चुका है और देशभर में 11 अप्रैल से लेकर 19 मई तक चुनाव होने हैं वहीं गोवा में 23 अप्रैल को एक चरण में राज्य की दोनों सीटों पर मतदान होगा..

Facebook Comments