तापसी पन्नू और अमिताभ ने जीता दर्शको का दिल : 50 करोड़ के करीब आई बदला

badla-box-office-collection-second-week

सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी ‘बदला’ जो की एक सस्पेंस थ्रिलर है दर्शको को टिकट खिड़की तक लाने में कामयाब रही है, आपको बता दे की यह फिल्म 2016 में हुई रिलीज़ स्पेनिश थ्रिलर ‘ इनविजिबल गेस्ट’ की हिंदी रीमेक है, इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू, मानव कॉल, अमृता सिंह, टोनी ल्यूक मुख्य किरदार निभाते हुए नज़र आये है..

आपको बता दे की यह फिल्म पहले अमिताभ बच्चन, विद्या बालन और नसीरुद्दीन शाह जैसे प्रसिद्ध कलाकारों को लेकर बनाई जा रही थी लेकिन उस वक़्त बात नहीं बन पायी थी..

सुजोय घोष ने इस फिल्म की शुरुआत आज से 10 साल पहले कर दी थी लेकिन “बदला” टाइटल ना मिलने के कारण इसे आगे नहीं ले जा पाए थे और अब 10 साल बाद इस फिल्म को सुजॉय घोष ने नए कलाकारों के साथ बनाई है वही उनके साथ साथ गौरी खान भी इस फिल्म की प्रोडक्शन में सहायता की है .

इस फिल्म में तापसी पन्नू “नैना सेठी” का किरदार अदा किया है और यह किरदार काफी इंटरेस्टिंग है क्यूंकि इस फिल्म में ‘नैना सेठी’ पर एक केस किया है, इस फिल्म ने एक लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ 3 महीने से रह रही होती है और एकदम से वह गायब हो जाता है और इसका आरोप तापसी पन्नू उर्फ़ “नैना सेठी” पर लग जाता है और पूरी कहानी इसी के आस पास घूमती नज़र आ रही है.

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन वकील का किरदार निभाते हुए नज़र आ रहे है और उनका रोले भी काफी अद्भुत है और वह इस केस को सॉल्व करते हुए दिख रहे है ..अब बात करते है की इस फिल्म की कमाई की तो इस फिल्म की ओपनिंग काफी शानदार हुई है और पहले ही दिन 5.04 करोड़ कमाए.

यह फिल्म एक सप्ताह में 38 करोड़ रूपये कमाने में सफल रही और यह फिल्म 41.75 करोड़ तक पहुंच चुकी है और दर्शको के प्यार और उत्साह को देखते हुए तो यही लग रहा है की यह फिल्म 50 करोड़ तक पहुचने की सम्भावना लग रही है..

Facebook Comments