उमा भारती की मायावती को सलाह : इस बार सपा के गुंडे हमला करे तो मुझे बुला लेना

union-minister-uma-bharti-says-samajwadi-party-leaders-attack-again-on-mayawati-and-you-are-free-to-call-me

देश में आने वाले लोक सभा चुनावो को लेकर सियासी पारा गर्म है और आज उमा भारती ने मायावती के 25 साल पुराने एक जख्म को हरा कर दिया है, दरअसल जून 1995 में मीराबाई मार्ग के स्टेट गेस्ट हाउस में सपा के लोगो ने मायावती के साथ मारपीट की थी जिसे उप. की राजनीति ने गेस्ट हाउस कांड कहा जाता है..

उसी पर तंज कसते हुए आज उमा भारती जी ने कहा है की जब गेस्ट हाउस में उन पर हमला हुआ तो ब्रह्म दत्त द्विवेदीजी थे और अब वो नहीं हैं तो मैं हूं.. जैसी ही उनको संकट आए तो मेरा मोबाइल नंबर रखें और तुरंत मुझे फोन करें। सपा के लोग उन पर हमला जरूर करेंगे.

दरअसल उमा भारती ने मायावती के उपर यह तंज उन खबरों के बीच किया है जिनमे यह कहा जा रहा है की अखिलेश और मायावती 12 चुनावी सभाओ को संबोधित करेगे जिनमे 19 अप्रैल को मैनपुरी की सभा भी प्रस्तावित है जहां से पूर्व सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव मैदान में है..

bsp-will-not-have-any-alliance-with-congress-in-uttar-pradesh-says-mayawati

बताते चले की जब गेस्ट हाउस कांड हुआ था तब कांशीराम जी बसपा प्रमुख थे और मुलायम सिंह यादव जी सपा प्रमुख थे और उस कांड के बाद कभी भी मायावती और मुलायम एक मंच पर नहीं आये और 19 अप्रैल को अगर ऐसा होता है तो यह उत्तर प्रदेश की राजनीति में अपने आप में एक ऐतिहासिक दिन कहा जाएगा.

Facebook Comments