रिलीज़ हुआ कलंक का एक और पोस्टर : आपके होश उड़ा देगा आलिया का दिलकश अंदाज़

करण जोहर की मल्टीस्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म कलंक की कुछ महीनो से काफी चर्चा हो रही थी और अब तो कलंक का ट्रेलर भी  रिलीज़ हो चुका है और यह फिल्म चुकी पहले से ही काफी चर्चा में है और ट्रेलर रिलीज़ के बाद और भी ज़्यादा पसंद की जा रही है और दर्शको के मन में इस फिल्म को लेकर उत्सुकता और भी बढ़ गयी है..

आपको बता दे की इस फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और सोनाक्षी सिन्हा मुख्य किरदारों में नज़र आएंगे और फिल्म के ट्रेलर में इन सबका किरदार काफी अलग और आकर्षक दिखाई दे रहा है..

फिल्म के साथ ही साथ इसका सेट भी काफी चर्चा में है, माना जा रहा है की ये सेट लगभग 10 से 15 करोड़ का बनाया गया था और इसके सेट के डिज़ाइन और स्ट्रक्चर में अमृता मकई महल सहायता की थी और उसके साथ ही पुरानी दिल्ली मोहल्ला भी सेट बनाया गया था, इस फिल्म की एक ख़ास बात यह भी है की यह फिल्म 1940 के बैकग्राउंड पर  आधारित है.

वैसे आज ही इस फिल्म का एक नया पोस्टर रिलीज़ हुआ है जिसमे आलिया भट्ट काफी अलग लुक में नज़र आ रही हैं. इससे पहले भी आलिया भट्ट काफी मुश्किल और बेहद संजीदा किरदार कर चुकी है जैसे गल्ली बॉय, राज़ी और हाईवे जैसी फिल्मे.. इन सारी फिल्मो में उनके अलग अलग अवतार दर्शको के सामने आये है और साथ ही साथ उनकी अगली फिल्म ब्रहमास्त्र को लेकर भी आलिया काफी चर्चा में है.

ये नया पोस्टर दर्शको के अंदर एक अलग ही उत्साह जगा रहा है, इस पोस्टर में आलिया भट्ट काफी खूबसूरत नज़र आ रही है और किसी महारानी से कम नहीं लग रही है और ये इस बात का अंदेशा करता है की यह फिल्म इतिहास से सम्बंधित है, यह फिल्म करण जोहर के पिता यश जोहर बनाना चाहते थे और यही कारण है की यह फिल्म उनके दिल के बेहद करीब है और आपको बता दे की इस फिल्म को सिनेमा घरो में देखने का आपका इंतज़ार 19 अप्रैल को खत्म होगा..

Facebook Comments