मैंदान पर फिर दहाड़ सकता है केरल का शेर : सुप्रीम कोर्ट ने हटाया आजीवन प्रतिबन्ध

big-news-for-shreesant-sreesanth-sc-imposed-life-ban-and-asks-bcci-to-take-fresh-decision-on-punishment

आज सुप्रीम कोर्ट ने केरल के गेंदबाज श्रीसंत से 6 साल पुराना प्रतिबन्ध हटाया और श्री संत एक बार फिर मैदान पर उतर सकते है. बिग बॉस 12 के फाइनलिस्ट रहे श्री संत क्रिकेट को लेकर काफी भावुक है और उस शो में उन्हें कई बार श् खेल के प्रति रूचि दर्शाते हुए देखा गया था और वो अपनी परेशानी को गुस्से में दर्शाते हुए देखे जाते थे.

आज कोर्ट ने उन पर लगाआजीवन बैन निरस्त करने का फैसला किया है और इसके साथ ही बीसीसीआई को 3 महीने का समय दिया गया है की वो इस पर निर्णय ले वही जब तक BCCI का निर्णय नहीं आ जता तब तक श्रीसंत क्रिकेट खेल नहीं पाएंगे..

श्रीसंत

दरअसल 2013 के स्पॉट फिक्सिंग मामले में श्रीसंत के वकील ने कोर्ट में आज दलील दी की जब निचली अदालतों और हाई कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया है तो किस आधार पर उन पर बैन जारी रखा जाए ? कोर्ट में जज ने इस याचिका पर ध्यान देते हुए कहा की हम इस बात को आधार बना कर ही श्री संत पर लगा आजीवन प्रतिबन्ध हटा रहे है..

साथ ही माननिय जज ने यह भी कहा की BCCI एक संस्था है और वह अगले तीन महीनो में श्री संत पर लगे इस बैन पर कोई निर्णय ले, वही श्री संत ने इस निर्णय पर ख़ुशी जताते हुए कहा है की वो इस निर्णय से खुश है और मैदान पर अपनी वापसी को लेकर निश्चिंत है.

Facebook Comments