बीजेपी की बल्ले बल्ले : कांग्रेस और तृणमूल के टोम वडक्कन & अर्जुन सिंह ने भगवा पार्टी ज्वाइन की

elections-2019-jolt-to-congress-tmc-as-tom-vadakkan-and-arjun-singh-join-bjp

देश में आम चुनावो की घोषणा के साथ ही नेताओ के दल बदलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है, गुजरात से लेकर बंगाल तक नेताओ का पार्टी छोड़ने का सिलसिला जारी है, गुजरात में तो पिछले 1 हफ्ते में 5 विधायक कांग्रेस पार्टी छोड़ चुके है वही बंगाल में भी तृणमूल कांग्रेस के सांसद पाला बदल रहे है.

no-one-can-stop-bjp-from-extracting-travel-in-west-bengal

आज एक अहम सियासी घटनाक्रम में कांग्रेस के कद्दावर नेता और सोनिया गांधी के बड़े करीब रहे टोम वडक्कन ने कांग्रेस पार्टी को छोड़कर बीजेपी का हाथ थाम लिया है, आज कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद की मौजूदगी में वो भाजपा में शामिल हो गए, बता दे की टॉम केरल के रोमन कैथोलिक समुदाय से आते हैं..

बीजेपी में आने का कारण बताते हुए उन्होंने कहा की जब पाकिस्तानी आतंकवादियों ने हमारे देश पर हमला किया तो मेरी पार्टी की प्रतिक्रिया दुखी करने वाली थी और इसने मुझे गहरा दुख पहुंचाया..अगर कोई राजनीतिक दल ऐसी पोजिशन लेता है जो देश के खिलाफ हो तो मेरे पास पार्टी छोड़ने के अलावा कोई विकल्प नहीं बचता..

वही दूसरी और बंगाल में TMC विधायक अर्जुन सिंह भी आज भाजपा में शामिल हो गए और उन्होंने मुकुल रॉय और कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली..उत्तरी 24 परगना के भाटपाड़ा से चार बार के विधायक अर्जुन सिंह, बैरकपुर से लोकसभा का टिकट चाहते थे लेकिन यहां ममता ने दिनेश त्रिवेदी को टिकट दिया..

Facebook Comments