PM मोदी के समर्थन में खुलकर आया RSS : भागवत बोले अगले PM भी मोदी होंगे

rss-will-work-for-the-win-of-modi-in-lok-sabha-elections-2019-confirm

दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत में 2019 में होने वाले आम चुनावो की तारीख का एलान कर दिया गया है और वर्तमान सत्तारूढ़ बीजेपी और Pm मोदी जी के लिए अपनी सत्ता को बरकरार रखना सबसे बड़ी चुनौती है.

बीजेपी और आरएसएस में पिछले कुछ समय से राम मंदिर और धारा 370 जैसे मुद्दों को लेकर तल्खी बढती हुई दिखाई दी थी लेकिन फिलहाल RSS प्रमुख ने इन सब अटकलों पर विराम लगा दिया है..

Modi_Amit_RSS_

माना जा रहा है की लोकसभा चुनाव 2014 की तरह इस बार भी संघ के स्वयंसेवक भाजपा की पूरी चुनावी कमान संभालेंगे और लोगो को यह बतायेगे की कैसे मोदी सरकार इस देश के लिए जरुरी है वही भाजपा को लेकर लोगों में नाराजगी भी दूर करने की कोशिश करेंगे..

खबरे है की MP में संघ की प्रतिनिधि सभा में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर यूपी के राजनीतिक और सामाजिक समीकरणों पर भी चर्चा की गई और यह प्रस्ताव पारित किया गया की देश की अखंडता और संस्कृति के लिए बीजेपी का सत्ता में बने रहना जरुरी है.

bhaiyaji-joshi-statement-on-ram-mandir

आरएसएस ने यह भी निर्णय लिया है की मतदान भारी मात्रा में हो यह सुनिश्चित करने के लिए दल बनाये जायेगे और ये लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करने के साथ साथ मतदान केंद्र तक पहुंचाने की भी जिम्मेदारी संभालेगे..

Facebook Comments