स्मृति ईरानी का कांग्रेस पर बड़ा हमला : जीजा-साले { रोबर्ट -राहुल } दोनों भ्रष्टाचार में लिप्त

chunav-2019-smriti-irani-attacks-rahul-robert-vadra-on-land-corruption

इस साल देश में होने वाले आम चुनावो की घोषणा हो चुकी है और और लोकतन्त्र के इस उत्सव में तमाम पार्टिया अब वोटरों को लुभाने की जोर आजमाइश में लग चुकी है और अपनी विपक्षी पार्टियों को अपने से कमतर साबित करने की भरपूर कोशिश कर रही है और आज उसी कड़ी में केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने आज जमीन घोटाले के मुद्दे पर प्रेस वार्ता की और रॉबर्ट वाड्रा के साथ साथ राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा और गंभीर आरोप लगाये है..

ईरानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रॉबर्ट वाड्रा, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का भी नाम लिया है, आज उन्होंने कहा की जीजाजी के साथ साले साहब भी भ्रष्टाचार में लिप्त हैं..

स्मृति ने कहा की बीते 24 घंटे में कई ऐसे तथ्य सामने आए हैं जो गांधी-वाड्रा परिवार के पारिवारिक भ्रष्टाचार को उजागर करते है और राहुल गांधी और हथियार कारोबारी संजय भंडारी के बीच रिश्ता साबित हो गया है..संजय भंडारी के रॉबर्ट वाड्रा के साथ करीबी रिश्ते भी जांच के घेरे में हैं.

आगे उन्होंने कहा की भंडारी ने यूपीए शासन के दौरान भी कई रक्षा सौदों में हिस्सा लिया, सीसी थांपी और एचएल पाहवा के बीच 54 करोड़ की कड़ी का खुलासा भी हुआ है, यूपीए शासन के दौरान सीसी थांपी का नाम न सिर्फ पेट्रोल सौदों बल्कि दिल्ली में हुए 280 करोड़ के जमीन सौदे से जुड़े वित्तीय अनियमितताओं में भी सामने आया.

Facebook Comments