दिल्ली में जलील होने के बाद भी केजरीवाल चाहे राहुल का साथ : लोग बोले कुछ तो शर्म करो

arvind-kejriwal-proposal-for-rahul-gandhi-to-form-an-alliance-of-jjp-aap-congress-in-haryana

अभी कुछ ही दिनों पहले दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित ने दिल्ली कांग्रेस कार्यकर्ताओ से मिले फीडबैक के आधार पर अरविन्द केजरीवाल की आम आदमी पार्टी से गठबंधन करने से इनकार कर दिया था, वैसे ये वही केजरीवाल है जो आज से 5 साल पहले शीला दीक्षित को जेल भेजने की बात करते थे और उन्ही से गठबंधन के लिए गुहार लगा रहे थे की हमसे गठबंधन कर लो वरना बीजेपी सभी 7 सीट जीत जायेगी..

kejriwal-blame-on-shila-dikshit-on-complete-statehood-for-delhi

दिल्ली से जलील होने का दौर पंजाब में भी जारी रहा और पंजाब में कांग्रेस के लोकप्रिय मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर ने भी 2 टूक कह दिया है की यहां आम आदमी पार्टी का कोई जनाधार नहीं है इसलिए हम किसी पार्टी से नहीं जुडेगे और अपने दम पर बहुमत लेगे लेकिन अरविन्द केजरीवाल लगता है की मानने वाले नहीं है..

इतनी बेईज्जती होने के बाद भी केजरीवाल नहीं रुके, आज ट्वीट किया की देश के लोग अमित शाह और मोदी जी की जोड़ी को हराना चाहते हैं। अगर हरियाणा में JJP, AAP और कांग्रेस साथ लड़ते हैं तो हरियाणा की दसों सीटों पर भाजपा हारेगी। राहुल गांधी जी इस पर विचार करें..

जैसे ही केजरीवाल ने यह ट्वीट किया लोगो ने उन्हें कोसना शुरू कर दिया, किसी ने लिखा की इतना जलील होने के बाद भी शर्म नहीं ! एक यूजर ने लिखा की कांग्रेसियों के जूते पोलिश, बर्तन धोना, कपड़े धोना, बाथरूम साफ़ करना.. ये सब करके देख शायद मान जाएँ, आप भी देखिये कुछ चुनिन्दा ट्वीट –

बताते चले की आज मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री पर हमला भी बोला और उन्होंने कहा कि पूर्ण राज्य का दर्जा की मांग के लिए उन्हें जान भी देनी पड़ी, तो वह तैयार हैं वही इसके साथ ही केजरीवाल ने भाजपा का घोषणा पत्र जलाया.

Facebook Comments