कांग्रेस के नेता बोले : पुलवामा आतंकी हमला मोदी और इमरान खान की मिलीभगत थी

congress-bk-hariprasad-controversial-statement-modi-imran-fixed-pulwama

14 feb को कश्मीर में एक आतंकी हमला हुआ जिसमे हमारे 45 वीर जवान शहीद हुए जिसका बदला लेने के लिए 26 feb को तडके भारतीय वायु सेना पाकिस्तान के बालाकोट में घुसी और 350 से ज्यादा आतंकी मौत के घाट उतार दिए..

rahul-gandhi-addresses-media-on-rafale-scam-says-initiate-an-inquiry-on-pm

26 feb के बाद हुई स्ट्राइक के बाद से ही इस पर राजनीति जारी है ! स्ट्राइक हुई या नहीं हुई ? पाक तो कह रहा है नहीं हुई ! आप सबूत दिखाओ ? किसने कहा 300 मारे ?? ऐसे कई बेतुक सवाल कई पार्टियों की और से पूछे जा चुके है और इसमें सबसे आगे रही ग्रैंड ओल्ड पार्टी यानी की कांग्रेस पार्टी, कपिल सिब्बल से लेकर दिग्विजय सिंह तक , किसी ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी..

jammu-kashmir-bomb-blast-at-jammu-bus-stand-injured-28-admitted-to-hospital

कपिल सिब्बल कहते है की विदेशी मीडिया कह रहा है की आतंकी नहीं मरे तो सबूत लाओ ! वही सिद्दू जी कह रहे है की सेना ने 300 आतंकी मारे या पेड़ गिराए ? वही दिग्विजय जी कह रहे है की जैसे अमेरिका ने ऑपरेशन ओसामा के सबूत दिए ठीक वैसे ही आप भी सबूत दे..

digvijay-feels-muslims-of-india-will-be-happy-speaking-favor-of-terror-and-terrorists-said-uma-bharti

इसी लिस्ट में नया नाम कांग्रेस के राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद का जुड़ा है, पुलवामा हमले को लेकर उन्होंने कहा की पुलवामा हमले के पीछे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान और भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीच मैच फिक्सिंग है. ये हमला बिना मिलीभगत के संभव नहीं है और पीएम मोदी को इस पर सफाई देनी चाहिए.

navjot-singh-siddhu-raise-questions-on-air-strike-says-were-you-uprooting-terrorist-or-trees

वही इस पर केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के कहने पर बीके हरिप्रसाद ने ऐसा बयान दिया है और उन्होंने कहा कि ऐसे बयान से स्पष्ट होता है कि कांग्रेस पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ है..

Facebook Comments