जारी हुआ प्रधानमंत्री मोदी की हत्या का फरमान : पढ़िए किसने मोदी को मारने की बात की

belur-gopalakrishna-in-a-official-party-function-calls-for-assassination-of-pm-modi

अगले आम चुनावो में बस कुछ ही महीने बाकी है और राजनितिक पार्टिया इस चुनाव् जीतनी की जिजीविषा में नीच स्तर की राजनीति पर उतर आई है ! हमे याद है की कैसे उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के नेता ने कहा था की अगर मोदी जी यहाँ आयेगे तो हम उनकी बोटी बोटी कर देगे और उस पर बहुत हंगामा हुआ था और इस बार तो PM की बोटी बोटी नहीं बल्कि उन्हें जान से मारने की बात की जा रही है..

दरअसल बेलुर गोपालकृष्णन जो की कांग्रेस के एक नेता है उन्होंने अपने समर्थकों से पीएम नरेंद्र मोदी की हत्या का अह्वान किया है, उनके इस विडियो को खुद भाजपा कर्नाटक के ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया गया है –

कर्नाटक भाजपा ने ट्वीट में कहा है कि देश के पीएम की हत्या के लिए उकसाना राष्ट्र के लिए खतरा है, उन्होंने गृहमंत्रालय और बेंगलुरु पुलिस से तुरंत कानूनी कार्रवाई करने का आग्रह भी किया है..

वही अगले ट्वीट में कांग्रेस अध्यक्ष से सवाल पूछते हुए लिखा गया है की राहुल गांधी हम आपको याद कराना चाहते हैं कि आपने कभी कहा था कि आप नफरत की राजनीति का समर्थन नहीं करते हैं लेकिन अब जब आपकी ही पार्टी के नेता ने खुले तौर पर लोकतांत्रिक तरीके से चुने गए इस राष्ट्र के पीएम की हत्या का आह्वान किया है तो क्या आप उन पर कार्रवाई करेंगे ?

Facebook Comments