भारतीय सेना के शौर्य को बॉलीवुड का सलाम : एयर स्ट्राइक पर संजय लीला भंसाली बनायेगे फिल्म

sanjay-leela-bhansali-bhushan-kumar-and-abhishek-kapoor-are-planning-a-film-on-air-strike-by-indian-air-force

14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में अटैक हुआ, जिसमें सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए. जवाबी कार्रवाई करते हुए भारतीय वायु सेना ने हमले की जिम्मेदारी लेने वाले आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के पाकिस्तान में स्थित ठिकानों को तहस-नहस कर दिया था.

pulwama-attack-balakot-jaish-camp-completely-destroyed

और इसके बाद भारतीय सीमा में घुसे पाकिस्तानी विमान को खदेड़ते हुए भारतीय वायुसेना का मिग 21 विमान POK में क्रैश हो गया और उसे उड़ा रहे इंडियन पायलट अभिनंदन वर्धमान को पाकिस्तानी ने पकड़ लिया. हालांकि 60 घंटे के भीतर अभिनंदन भारत वापस आ गए थे.

ये कहानी किसी बॉलीवुड फिल्म की स्क्रिप्ट से कम नहीं है और इसे अब बड़े परदे पर उतारने का निर्णय लिया है संजय लीला भंसाली जी ने ! माना जा रहा है की ये फिल्म इस इंडियन फोर्सेज और उनके परिवार को एक ट्रिब्यूट होगा. साथ ही इस फिल्म से होने वाले प्रॉफिट का एक बड़ा हिस्सा भारतीय सेना वेलफेयर फंड में दिया जाएगा.

social-media-reaction-on-surgical-strike-2-indian-air-force-attack-terrorist-camps-in-pakistan

सुनने में आया है की कई बड़े नामों ने इस फिल्म में काम करने को लेकर अपनी हामी भरी है लेकिन अभी कुछ भी कहना जल्दबाज़ी होगी.

सर्जिकल स्ट्राइक पर फिल्म बनाना फायदे का सौदा इसलिए भी है क्योंकि इस साल के शुरुआत में रिलीज़ हुई विकी कौशल स्टारर ‘उड़ी- दी सर्जिकल स्ट्राइक’ साल की पहली ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है और उसकी कमाई रिलीज़ के डेढ़ महीने बाद भी ज़ारी है.

Facebook Comments