नेत्रहीन मुस्लिम मुर्तजा अली ने पुलवामा के शहीदों के लिए जो किया है वो हमेशा याद रखा जाएगा !

murtaza-ali-who-is-giving-110-crores-for-the-martyrs-families

पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के लिए देश भर से मदद आ रही है और लोग बढ़ चढ़कर इसमें हिस्सा ले रहे है, भारत के वीर पर 50 करोड़ से ज्यादा की रकम देश वासियों ने जमा करा दी है और अब भी जवानों की मदद के लोग लोगो का आना जारी है..

एक तरफ कुछ नेता है जो एयर स्ट्राइक का सबूत मांग रहे है और ओछी राजनीति कर रहे है वही इस देश में एक ऐसे मुस्लिम है जिनसे इस देश के नेताओ को कुछ सीखना चाहिए, मुर्तजा अली ने वीरगति को प्राप्त हुए सुरक्षाबलों के नाम 110 करोड़ रूपये देने की इच्छा जताई है..

pm-imran-khan-says-wing-commander-abhinandan-to-be-released-on-friday

मुर्तजा अली मूलत: राजस्थान राज्य के कोटा शहर के निवासी हैं और इस समय वह मुंबई में बतौर वैज्ञानिक काम कर रहे हैं, उन्होंने बलिदान हुए जवानों के परिवार की मदद के लिए PM कार्यलय में E -Mail करके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का समय माँगा है और प्रधानमंत्री कार्यालय ने भी उन्हें 2-3 दिन में पीएम के साथ मिलने का आश्वासन दिया है.

pm-modi-in-mann-ki-baat-says-now-i-am-going-to-come-in-may-with-more-confidence

माना जा रहा है की वो प्रधान मंत्री से खुद मिलकर उन्हें 110 करोड़ का चेक देगे ! मुर्तजा जी कुछ समय पहले वह फ्यूल बर्न रेडिएशन तकनीक की मदद से जीपीएस, कैमरा या किसी भी अन्य उपकरण के बिना किसी वाहन को ट्रेस करने का आविष्कार कर चुके हैं..

Facebook Comments