खुद के राज्य के IPS अधिकारी की आत्महत्या पर चुप लेकिन सेना के शौर्य का सबूत मांग रही है ममता बनर्जी

mamata-banerjee-says-details-of-balakot-air-strike-should-be-made-public

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मोदी के विरोध में इतनी अंधी हो गयी है वो अब सेना के शौर्य और पराक्रम के भी सबूत मांगने लगी है ! उन्होंने pm से पूछा है की पाकिस्तान के बालाकोट में वायुसेना के हवाई हमले के बाद वास्तव में वहां क्या हुआ था ?

उन्होंने अंतरराष्ट्रीय मीडिया का हवाला देते हुए भारतीय वायु सेना की एयरस्ट्राइक को सवालों के घेरे में ला खड़ा करने का दुस्साहस किया है, ममता ने कहा की

“ हमें यह जानने का अधिकार है कि भारत द्वारा शुरू किए गए हवाई हमलों में कितने लोग मारे गए थे। क्या यह 300 या 350 है? मैंने अंतरराष्ट्रीय मीडिया में पढ़ा कि बम कहीं और गिराए गए। वास्तव में कितने लोग मारे गए ? ”

आपको यह भी बता दे की एक तरफ ममता सेना से सबूत मांग रही है वही बंगाल के पूर्व IPS ने ममता सरकार और ख़ुद ममता बनर्जी को आत्महत्या का दोषी ठहराते हुए सुसाइड नोट लिखा था और इसकी पुष्टि उनकी पत्नी श्रेयांशी दत्त ने की थी.

वैसे एक बात ध्यान देने लायक यह भी है की जहाँ एक तरफ पूरा देश सेना के साथ और pm मोदी के साथ खड़ा है वही इस देश के लोग  पाकिस्तान पर भारत द्वारा किए गए हमलों का सबूत मांग रहे है क्युकी ऐसे समय में जब हमें देश के साथ डटकर खड़े होना चाहिए और अपनी सेना के मनोबल को बढ़ाना चाहिए..

Facebook Comments