ये नया हिन्दुस्तान है, घर में घुसकर मारेगा : पढ़िए कैसा रहा सोशल मीडिया का रिएक्शन !

social-media-reaction-on-surgical-strike-2-indian-air-force-attack-terrorist-camps-in-pakistan

पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद भारत ने पाकिस्तान पर बड़ा हमला किया है. भारतीय वायुसेना ने एलओसी पार कर पाकिस्तान की पनाह में छिपे बैठे आतंकियों को मार गिराया.

भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई में 300 से अधिक आतंकियों के मारे जाने की खबर है और भारतीय वायुसैनिकों की इस कार्रवाई से देश के लोग काफी खुश हैं. वहीं कई नामी हस्तियां भी पाकिस्तान पर हुई इस कार्रवाई पर भारतीय वायुसेना की जमकर तारीफ कर रही हैं.

वीरेंद्र सहवाग ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा की लड़कों ने बहुत अच्छा खेला वही गौतम गंभीर ने लिखा की जय हिंद IAF और अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा, भारत माता की जय.

फिल्म निर्माता मधुर भंडाकर लिखते हैं की डेयरडेविल आईएएफ पायलट्स को सलाम, जिन्होंने बहादुरी के साथ दुश्मनों के दिल पर सीधा हमला बोला. यही समय है भारतीयों को एक साथ खड़े होने का..

अजय देवगन ने भारत की कड़ी कार्रवाई पर ट्वीट किया. उन्होंने भारतीय वायुसेना को सलाम करते हुए लिखा-Mess with the best, die like the rest.

फिल्म मेकर अशोक पंडित ने ट्वीट कर लिखा- ”हवन की शुरुआत हो चुकी है और मिराज 2000 इंडियन फाइटर ने एलओसी के पार जाकर आतंकियों के लॉन्च पैड पूरी तरह तबाह किए. PoKमें हमला हुआ, जो कि हमारा है. इसलिए हमने लाइन ऑफ कंट्रोल पार नहीं की..

भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट किया कि ये मोदी का हिंदुस्तान है, घर में घुसेगा भी और मारेगा भी.

Facebook Comments