पाकिस्तान में मचा हड़कम्प : इमरान खान ने की विदेश मंत्री से बात, कर सकता है जवाबी कार्यवाही

iaf-operation-in-pakistan-after-pulwama-attack-balakot-jaish-camp-completely-destroyed

पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना सेना ने जैश के आतंकियों के ठिकानों पर बीती रात फाइटर जेट से हमले किए.  भारतीय वायुसेना के विमानों ने नियंत्रण रेखा पार करके आतंकी कैंपों पर करीब 1 हजार किलो के बम बरसाए हैं. बताया जा रहा है कि इस हमले में करीब 500 से 600 आतंकियों के मारे जाने की संभावना है.

वही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ ने ट्वीट कर भारतीय वायुसेना की कार्रवाई को बॉलीवुड का साइड इफेक्ट बताया है, इससे साफ़ दीखता है की पाकिस्तान में हडकंप मचा हुआ है..

सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि तबाह हुए इलाकों में एक इलाका पाकिस्तान में आता है. पाकिस्तान में घुसकर खैबर पख्तूनख्वाह इलाके में एयर स्ट्राइक हुआ है.

बता दे की पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने अपनी जापान की यात्रा कैंसिल कर दी है. पाकिस्तानी अखबार के मुताबिक विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने जापान के विदेश मंत्री से फोन पर बात करके कहा है कि पाकिस्तान में स्थिति की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने अपनी यात्रा कैंसिल की है.

बताते चले की पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने इस्लामाबाद में इमरजेंसी मीटिंग बुलाई है. पाकिस्तान में हो रही बैठक में सुरक्षा की स्थिति की समीक्षा की जा रही है. ऐसी आशंका जाहिर की जा रही है कि पाकिस्तान नियंत्रण रेखा पर कोई कार्रवाई कर सकता है.

Facebook Comments