कपिल ने किया सिद्धू को सपोर्ट : लोग बोले अब नहीं देखगे आपका शो

twitter-users-are-trolling-kapil-sharma-for-supporting-navjot-singh-siddhu

लगभग 1 साल के अन्तराल के बाद कपिल शर्मा शो शुरू हुआ था और अब वापिस लग रहा है की इस शो की सफलता को किसी की नजर लग गयी है, कपिल शर्मा एक के बाद एक विवादों में फसते हुए नजर आ रहे है..

दरअसल पाकिस्तान को लेकर दिए गए एक बयान के बाद सोनी टीवी ने सिद्धू को कपिल शर्मा शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था लेकिन अब कपिल शर्मा के एक बयान के बाद बवाल मच गया है.

कल कपिल ने कहा की ये प्रोपेगेंडा होता है जिनमें इस तरीके की बातें आती हैं. मेरा मानना ये है कि किसी को बैन करना, नवजोत सिंह सिद्धू को शो से बाहर करना इन बातों का सोल्यूशन नहीं है.

इसके बाद से ही जो लोग सिद्धू को नहीं निकाले जाने पर द कपिल शर्मा शो को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे थे वो अब कपिल के बयान के बाद फिर से कपिल के शो को बॉयकॉट करने की मांग करने लगे हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स जो कपिल के शो में अर्चना पूरण सिंह की एंट्री से शांत हो गए थे, वह कपिल पर फिर निशाना साध रहे हैं वही सोशल मीडिया पर #BoycottKapilSharma ट्रेंड हो रहा है !

बताते चले की  सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकवादियों के कायराना हमले पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था की  आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं, पूरे देश या किसी एक को इसका दोष देना ठीक नहीं है..

Facebook Comments