सिद्धू बहाना और सोनिया पर निशाना : परेश रावल का रोचक ट्वीट

bjp-mp-paresh-rawal-takes-dig-on-navjot-singh-sidhu

हेरा फेरी फिल्म के बाबु भैया यानी बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल और बीजेपी के सांसद परेश रावल अक्सर अपने रोचक और मजेदार ट्वीट के लिए जाने जाते है, उनके कुछ ट्वीट अक्सर लोगो में चर्चा का विषय बन जाते है और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

दरअसल नवजोत सिद्धू ने पुलवामा में हुए आतंकवादियों के कायराना हमले पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा कि आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं. पूरे देश या किसी एक को इसका दोष देना ठीक नहीं है, इसके बाद उनको सोनी टीवी ने कपिल शर्मा शो से बाहर कर दिया गया है.

सिद्धू को ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकाले जाने के बाद फिल्म अभिनेता और बीजेपी सांसद परेश रावल ने अब एक ट्वीट करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू के जरिये सोनिया गांधी पर तंज कसा है. परेश ने लिखा की  “सोनी टीवी वाले सोनिया गांधी से ज्यादा समझदार हैं ” ..

उनके इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर लोगो के कमेंट्स आना शुरू हो गए और लोगो ने कई मजेदार और रोचक ट्वीट किये, आप भी देखिये कुछ ट्वीट –

आपको बताते चले की गुरुवार को कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमला हुआ जिसमे 40 से ज्यादा जवान शहीद हुए थे जिसके बाद से ही देश में रोष और गुस्सा है !

 

 

 

Facebook Comments