मिले बड़ी कार्यवाही के संकेत : गृह मंत्री के घर हुई NSA-RAW-IB की मीटिंग

nsa-raw-ib-meeting-at-home-minister-house

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बीते गुरुवार को हुए आतंकी हमले के बाद सरकार अब हमलावर मोड़ में नजर आ रही है और अब ऐसा लग रहा है की मोदी सरकार ने आर पार की किसी बड़ी कार्यवाही का मन बना लिया है और इसका संकेत मिला आज हुई एक हाई लेवल मीटिंग से.

दरअसल नेशनल सिक्योरिटी एडवाइजर (NSA) अजीत डोभाल, रिसर्च एंड एनालिसिस विंग (RAW) चीफ अनिल धस्माना और इंटेलीजेंस ब्यूरो (IB) के एडिशनल डायरेक्टर ने राजनाथ सिंह जी के घर एक हाई लेवल मीटिंग की है.

इस अहम मीटिंग से पहले ही महाराष्ट्र के यवतमाल में बीजेपी की एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर से यह बात दोहराई थी की एक एक आंसू का बदला लिया जाएगा.

मोदी जी ने आज कहा की पुलवामा के शहीदों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा. आतंकी संगठनों ने, आतंक के सरपरस्तों ने जो गुनाह किया है, वह चाहे जितना छिपने की कोशिश करें उन्हें कठोर सजा जरूर दी जाएगी.

बताते चले की हमले के विरोध में देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं. महाराष्ट्र के नालासोपारा स्टेशन पर में प्रदर्शनकारियों ने ट्रेन रोक दी. जम्मू के कई इलाकों कल कर्फ्यू भी लगाया गया था और यह शनिवार को भी जारी रहा…

Facebook Comments