अपने पिता धर्मेन्द्र के नक़्शे कदम पर चल रहे है सनी देओल : पढ़िए पूरी खबर

sunny-deol-introdues-son-karan-deol-and-his-actress

कुछ समय से इस फिल्म इंडस्ट्री ने परिवारवाद को लेकर एक जोरदार बहस छिड़ी हुई है जिसकी शुरुआत कंगना ने करन जौहर से शो “कॉफ़ी with करण ” से शुरू की थी लेकिन उसके बाद भी कई सितारा बच्चो ने फिल्मो में एंट्री मारी है अब वो चाहे जान्हवी कपूर हो या इशान खट्टर और अब आगे इसी कड़ी में सनी देओल के बेटे करण देओल अपना फिल्मी करियर शुरू करने जा रहे हैं.

सनी देओल भी अपने बेटे को उसी तरह बॉलीवुड में लांच करने जा रहे है जिस तरह उनके पिता धर्मन्द्र ने उन्हें बॉलीवुड में शानदार तरीके से लांच किया था..

फिल्म का नाम है पल पल दिल के पास, वैलेंटाइंस डे यानी आज करण की फिल्म के दो पोस्टर्स रिलीज़ किए गए और इसे एक प्रेम कहानी बताया जा रहा है तो आइये जानते है इस फिल्म से जुडी कुछ बाते-

फिल्म का टाइटल सुनते ही आपको 1973 में आई धर्मेन्द्र की फिल्म ब्लैकमेल की याद आ गयी होगी, उस फिल्म में किशोर कुमार के द्वारा गाया गया गाना “पल पल दिल के पास तुम रहती हो ” सुपरहिट हुआ था, उसी गाने से शायद इस फिल्म का टाइटल लिया गया है.

इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग मनाली में हुई है, सनी देओल अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपने फैnस को इस फिल्म के बारे में जानकारी देते थे, इस फिल्म की शूटिंग 2017 में शुरू हो गयी थी और अब यह फिल्म इसी साल 19 जुलाई 2019 को रिलीज़ होगी.

“अगर आपको यह खबर अच्छी लगी तो इसे शेयर कीजिये और आगे आप किस तरह की खबरे देखना पसंद करेगे हमे कमेंट बॉक्स में जरुर बताये “

करण देओल के फिल्मो में आने से पहले यह कयास लगाये जा रहे थे की यश राज फिल्म्स के बैनर तले करण की बॉलीवुड में एंट्री होगी लेकिन सनी देओल ने इससे इंकार करते हुए कहा था की वह ही करण को फिल्मो में लेकर आयेगे और इस फिल्म का निर्देशन भी खुद सनी ने किया है, इससे पहले वो दिल्लगी और घायल वंस अगेन का निर्देशन कर चुके है जो की क्रमशः 1999 और 2016 में प्रदर्शित हुई थी.

फिल्म के हीरो है करण देओल और फीमेल लीड है सहर साम्बा, करण इससे पहले यमला पगला दीवाना 2 में संगीत सीवन असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके है वही सहर 2016 में टाइम्स फ्रेश फेस कॉन्टेस्ट की विजेता भी रह चुकी है, माना जा रहा है सैकड़ों लडकियों के ऑडिशन के बाद सहर को फाइनल किया गया है.

 

 

Facebook Comments