आतंकी हमला : सोशल मीडिया पर फूटा लोगो का गुस्सा, मोदी जी कब लोगे बदला ?

social media reaction on pulvama terriost attack

आज जम्मू कश्मीर से बेहद दुखी करने वाली खबर सामने आ रही है, जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने फिर एक हमले को अंजाम दिया है. अब जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए धमाके में करीब 18 जवान शहीद हो गए हैं और खबर लिखे जाने तक 12 जवानों के शहीद होने की पुष्टि की गयी है .

जुल्फिकार हसन, आईजी सीआरपीएफ (कार्यावाहक) ने कहा कि जम्मू कश्मीर पुलिस ने जांच अपने हाथ में ली है. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है.

इस हमले के विरोध में सोशल मीडिया पर लोगो का गुस्सा फुट रहा है. लोग अब यह सवाल पूछ रहे है की यह तो उरी से भी बड़ा आतंकी हमला है तो सरकार अब कब इसका बदला लेगी ??

zee news के एडिटर इन चीफ सुधीर ने लिखा की एक और सर्जिकल स्ट्राइक का समय आ गया है। इसे आप ऊरी-2 मानिए। जैश और लश्कर को जड़ से ख़त्म करना होगा और इनके आकाओं को भी..

वही कुमार विश्वास ने लिखा की हिंद के बेटों की शहादत को पूरे देश का सलाम पर “जैश ए मुहम्मद” के कुत्तों समझ लो कि तुम्हारे दिन अब ख़त्म.तुम्हें ऐसे ही दौड़ा-दौडा के मारेंगे.कह देना अपने दोनों तरफ़ के आकाओं से..

वही राहुल गाँधी ने लिखा की वो इस हमले से वो बेहद दुखी है..

वही ANI की चीफ स्मिता ने लिखा की हमे बड़े पैमाने पर इन आतंकियों को खत्म करने की जरूरत है.

राजस्थान के मुख्य मंत्री अशोक गहलोत ने भी अपनी संवेदना व्यक्त की है.

वही फ़िल्मकार अशोक पंडित ने विडियो जारी कर लिखा की बदला लेने का अब समय आ गया है.

वही आम आदमी पार्टी के विधायक कपिल मिश्र ने लिखा की इसका बदला भयानक हो और निर्णायक हो सीमा के दोनों तरफ़ जो भी इन कुत्तों को बचाएं उसको ख़तम कर दो..

आम आदमी पार्टी ने भी अपनी संवेदना प्रकट करते हुए ट्वीट किया है-

Facebook Comments