जम्मू कश्मीर में आतंकी हमला, IED ब्लास्ट में 18 जवान शहीद

ied-blast-in-pulwama-crpf-jawans-killed-in-the-attack

आज जम्मू कश्मीर से बेहद दुखी करने वाली खबर सामने आ रही है, जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों ने फिर एक हमले को अंजाम दिया है. अब जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आईईडी धमाके की घटना सामने आई है.

इस धमाके में करीब 18 जवान शहीद हो गए हैं और खबर लिखे जाने तक 12 जवानों के शहीद होने की पुष्टि की गयी है ,बस में करीब 35 जवान थे और अब आगे यह आकड़ा बढ़ने की सम्भावना है..

आतंकवादी जैश ए मोहम्मद ने इस हमले की ज़िम्मेदारी ली है, जम्मू कश्मीर के डीजीपी ने 12 जवानों के शहीद होने की पुष्टि की है. वहीं 13 जवान घायल हैं. अवंतीपोरा के गोरीपोरा इलाके में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकवादियों ने आईईडी ब्लास्ट के जरिए जवानों को निशाना बनाया.

आतंकवादियों ने सीआरपीएफ जवानों की बस को अपना निशाना बनाकर इस घटना को अंजाम दिया. रिपोर्ट्स के मुताबिक ब्लास्ट के बाद आतंकवादियों ने सीआरपीएफ की बसों पर ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी.

ied-blast-in-pulwama-crpf-jawans-killed-in-the-attack

जानकारी के मुताबिक सीआपीएफ के काफिले में दर्जनभर गाड़ियां शामिल थीं. जिसमें 2500 से ज्यादा जवान सवार थे.हमले के बाद साउथ कश्मीर के कई इलाकों में अलर्ट जारी कर दिया गया है. साथ ही सेना के जरिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है

Facebook Comments