सोनिया गांधी बोली : मोदी सरकार का काम बस लोगो को डराना है

sonia-gandhi-says-bluff-bluster-and-intimidation-philosophy-of-modi-gov

जैसे जैसे इस साल के आम चुनाव नजदीक आते जा रहे है वैसे वैसे राजनीतिक बयानबाजी का माहौल भी गरमाता जा रहा है, आज इसी की एक बानगी तब देखने को मिली जब UPA की चेयर पर्सन और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी ने प्रधानमन्त्री मोदी की सरकार को काम करने वाली नहीं बल्कि डराने वाली सरकार बता दिया, इससे पहले वो नरेन्द्र मोदी को मौत का सौदागर भी कह चुकी है, तब वो गुजरात के CM थे.

सोनिया गांधी ने आज यह बात कांग्रेस संसदीय दल (CPP) की बैठक को संबोधित करते हुए कहीं थी, इसी दौरान उन्होंने ये बातें कही. संसद के आयोजित इस बैठक में सोनिया के अलावा, राहुल गांधी, गुलाम नबि आजाद, मल्लिकार्जुन खड़गे और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे.

सोनिया ने कहा कि इस सरकार ने सच्चाई और पारदर्शिता को ताख पर रख दिया है. इस सरकार के पांच साल में अप्रत्याशित तौर पर आर्थिक और सामाजिक तनाव देखने को मिला है.

इसी बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भी बीजेपी को अपने निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी बीजेपी को सिद्धांतों की लड़ाई में हरा रही है. राहुल ने कहा कि कांग्रेस एक मात्र पार्टी है जो पूरे देश को एक इकाई मानकर बोलती है.

Facebook Comments