राहुल गांधी की मांग : PM मोदी पर दायर हो आपराधिक मुकदमा

rahul-gandhi-press-conference-on-rafale-deal-slams-pm-modi

राफेल विमान सौदे को लेकर कांग्रेस का बीजेपी और प्रधानमंत्री पर हमला जारी है. अलग-अलग रिपोर्ट से हो रहे खुलासों को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सीधे प्रधानमंत्री पर हमला बोल रहे हैं, आज एक बार फिर उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस की है जिसमे CAG की रिपोर्ट को नकारते हुए मोदी जी को भ्रष्ट नेता की संज्ञा दे डाली है.

आज गाँधी बोले की एयरबस के एक एग्जीक्यूटिव ने लिखा है कि अनिल अंबानी ने राफेल डील साइन होने से 10 पहले ही फ्रांस रक्षा मंत्री से मुलाकात की थी.

उन्होंने कहा की रक्षा मंत्री, विदेश सचिव को इस बारे में नहीं पता है. अगर ये बात सच है तो फिर प्रधानमंत्री ने गोपनियता कानून का उल्लंघन किया है. पीएम ने राष्ट्रीय सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया है. प्रधानमंत्री के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई होनी चाहिए.

राहुल ने कहा कि नरेंद्र मोदी एक भ्रष्ट व्यक्ति हैं. राहुल ने कहा कि CAG का मतलब ‘चौकीदार ऑडिटर जनरल’ रिपोर्ट है. हमारा काम सरकार पर दबाव बनाना है और कांग्रेस पार्टी अपना काम पूरे दम से कम कर रही है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने एक ट्वीट कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है और कहा है कि सरकार के झूठ का पर्दाफाश हो गया है.

सिब्बल द्वारा ट्वीट किए गए मेल में इस बात का जिक्र है कि अनिल अंबानी की बैठक के बारे में उद्योग सलाहकार क्रिस्टोफ सलोमन ने तत्कालीन फ्रांसीसी रक्षा मंत्री ज्यां-यवेस ले ड्रियान को बताया था. यह बैठक बहुत कम समय में गोपनीय तरीके से की गई थी.

Facebook Comments