कांग्रेस का बड़ा आरोप : कर्नाटक में विधायको को 10 करोड़ रूपये में खरीद रही बीजेपी

congress-claims-bjp-and-bs-yeddyurappa-offers-10-crore-each-to-18-mla-in-karnataka

कर्नाटक में जबसे जेडीएस और कांग्रेस की सरकार बनी है तबसे शायद ही कोई ऐसा दिन होगा जब इस सरकार पर कोई संकट ना आया हो, जब देखो एक नया ड्रामा देखने को मिल रहा है और वो ड्रामा अब भी बदस्तूर जारी है.

आज सुबह कांग्रेस नेताओं ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और इस PC में कांग्रेस ने सीधे पीएम मोदी, अमित शाह और बीएस येदियुरप्पा पर आरोप लगाए.

महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा की कर्नाटक के मुख्यमंत्री ने एक ऑडियो क्लिप जारी किया, जिसमें येदियुरप्पा जेडीएस विधायक के भाई से कर्नाटक की सरकार को अस्थिर करने की बात कर रहे हैं. यह मोदी जी और अमित शाह की गंदी राजनीति को दिखाता है.

बता दे की ऑडियो क्लिप में सुना जा सकता है कि बीएस येदियुरप्पा विधायकों को 10 करोड़ ऑफर कर रहे हैं. यह साफ है कि 18 विधायक हैं और इसमें 200 करोड़ का खर्च आएगा और वो 12 विधायकों को मंत्री का पद ऑफर कर रहे हैं और 6 को अलग-अलग बोर्ड का चेयरमैन बनाने की बात कर रहे हैं.

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने इस मामले पर कहा कि किस हैसियत से कर्नाटक बीजेपी प्रमुख और पूर्व सीएम सुप्रीम कोर्ट के जजों से संपर्क कर केस को सही साबित करने की चर्चा कर रहे हैं? क्या नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने उन्हें इस बात का आश्वासन दिया है ?

Facebook Comments