छत्तीसगढ़ में बोले मोदी : सीबीआई जांच से क्यों डरती है कांग्रेस !

pm-modi-awarded-the-seoul-peace-prize-in-south-koriya

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में आज प्रधानमन्त्री मोदी ने चुनावी रैली की और कांग्रेस की सरकार पर जमकर हमला बोला है, उन्होंने कांग्रेस पर जोरदार हमले किए और कहा कि कांग्रेस सीबीआई जांच से डर क्यों रही है? उन्होंने कहा कि मोदी को गाली देने वाले लोग महागठबंधन के नाम पर महामिलावट में शामिल हैं.

उन्होंने कहा की चौकीदार की सख्त कार्रवाई से कांग्रेस बौखला गई है.देश के अलग अलग हिस्सों से ऐसे लोगों की मिलावट हो रही है.

आगे उन्होंने कहा की छत्तीसगढ़ के किसानों से कर्जमाफी का वादा कर कितने लोगों का कर्जमाफ किया गया? दस दिनों में कर्ज माफ करने के लिए कहा था लेकिन वोट बटोर लिए और खेल खतम.

मोदी बोले की मिलावटी लोगों ने मोदी को मुद्दा बना रखा है.सुबह शाम मोदी-मोदी करते हैं ये मिलावटी लोग. ये कितनी भी मिलावट कर लें चौकीदार चुप बैठने वाला नहीं है.

उन्होंने कहा की  छत्तीसगढ़ में जो पहला दो फैसला लिया है उसके बारे में आपको सोचना चाहिए. उन्होंने सबसे पहले तो छत्तीसगढ़ को ‘मोदीकेयर’ से हटा दिया. फिर राज्य में सीबीआई के प्रवेश पर रोक लगा दी. क्यों आपको किस बात का डर है?

मोदी ने कहा की देश का गरीब मोदी के साथ खड़ा है. कांग्रेस को लगता है कि 55 साल गरीबों के नाम की माला जपकर गरीबों पर एकाधिकार बनाया लेकिन मोदी को गरीबों ने अपना लिया.

Facebook Comments