अरुण जेटली बोले : धरने का ड्रामा कर रही हैं ममता बनर्जी

jaitley-calls-tmc-chief-mamata-banerjee-dharna-a-drama

पश्चिम बंगाल में सरकार बनाम सीबीआई के विवाद को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का धरना जारी है। कोलकाता के मेट्रो चैनल के पास ममता तीसरे दिन भी संविधान बचाओ धरने पर बैठी हैं, वही आज सीबीआई और कमिश्नर राजीव कुमार के विवाद को लेकर आज कोर्ट ने सुनवाई हुई है.

वही इस पुरे विवाद में अब केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली की प्रतिक्रिया आई है, वो इस वक़्त अमेरिका में है और अपना इलाज़ करवा रहे है, उन्होंने अपने fb पोस्ट में ममता पर निशाना साधा है.

जेटली ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा है कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर से पूछताछ के लिए गई सीबीआई टीम को रोकने में ममता बनर्जी ने जो जल्दबाजी में प्रतिक्रिया दी, उससे कई मुद्दे जनता के बीच चर्चा के लिए आ गए हैं.

arun-jaitley-said-it-is-a-fight-between-narendra-modi-and-anarchy

जेटली ने अपने फेसबुक पोस्ट में चिटफंड घोटाले और इसकी जांच पर भी विस्तार से लिखा है. जेटली ने कहा है कि यह मामला 2012-13 में सामने आया था. इस मामले की जांच को सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंपा था. सीबीआई ने कई लोगों को गिरफ्तार किया तो कई अभी बेल पर हैं.

अरुण जेटली ने लिखा है कि ममता बनर्जी ऐसा इसलिए कर रही हैं ताकि अपने प्रतिद्वंदियों (विपक्षी दलों) में वो अपने आप को पीएम पद के लिए सबसे आगे कर सके. प्रधानमंत्री पर हमला करना उनकी एक रणनीति है. इसके माध्यम से वे अपने साथ के लोगों को साइड कर खुद को केंद्र में रखना चाहती हैं.

Facebook Comments