बंगाल में योगी : ममता से बोली बीजेपी , “How’s the खौफ ? “

bjp-teases-mamata-banerjee-by-dialouge-of-uri-hows-the-khauf

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंगलवार को पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में होने वाली रैली से पहले वहां की राजनीति गरमा गयी है, सीबीआई और पुलिस के बीच चल रहे ड्रामे को देखते हुए बंगाल में गहमागहमी पहले से ही बढ़ी हुई है और आज रैली से पहले बीजेपी ने ममता दीदी पर तंज कसा है.

बीजेपी ने योगी की बंगाल दौरे से पहले बॉलीवुड फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ का फेमस डायलॉग ‘How’s The जोश’ को कॉपी कर उसे ट्वीट किया, ” How’s the Khauf (खौफ)? ”

vicky-kaushan-and-yami-gautam-starrer-uri-trailer-has-realesed

यह फिल्म 29 सितंबर, 2016 की आधी रात को सेना के किए सर्जिकल स्ट्राइक विषय पर आधारित है. फिल्म में भारतीय सैनिक मिशन को सफलतापूर्वक पूरा करने के बाद ‘How’s The Josh’ का नारा लगाते हैं.

वही आज सुबह ममता ने मंच से कहा था की योगी पहले अपना राज्य (उत्तर प्रदेश) संभालें. यहां कई लोगों को मार डाला गया, कई लोग लिन्चिंग के शिकार बने. योगी अगर खुद चुनाव लड़ेंगे तो हार जाएंगे.

उसके बाद ममता शासन और अपनी सरकार की तुलना करते हुए ट्वीट किया, ‘जब से उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार आई है तब से कोई दंगा नहीं हुआ. कोई मॉब लिंचिंग नहीं हुई, कोई राजनीतिक हिंसा में हत्या नहीं हो रही है.

आगे उन्होंने लिखा की मोदी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश विकास की नई यात्रा पर निकल चुका है. इसलिए आप उत्तर प्रदेश की चिंता छोड़िए और बंगाल पर ध्यान दीजिए.

Facebook Comments