CBI विवाद : धरनास्थल पर कैबिनेट बैठक कर रही हैं CM ममता बनर्जी

west-bengal-cm-mamata-banerjee-sits-on-dharna-in-kolkata

रविवार रात से कोलकाता में धरने पर बैठीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को इस वक़्त पुरे विपक्ष का साथ मिलता हुआ दिखाई दे रहा है और अब मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कोलकाता में धरनास्थल पर ही इस वक्त अपनी कैबिनेट की बैठक कर रही हैं.

वही इस मुद्दे पर विपक्षी पार्टियों के हंगामे और नारेबाजी के बाद लोकसभा की कार्यवाही एक बार फिर स्थगित हो गई है. स्पीकर सुमित्रा महाजन ने दोपहर दो बजे तक के लिए कार्यवाही स्थगित कर दी है..

इस मुद्दे पर ममता को सपोर्ट करने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव कोलकाता पहुंच गए हैं. हालांकि अभी वे धरना स्थल पर नहीं पहुचे हैं.

इसके अलावा ममता बनर्जी के समर्थन में गोरखा जनमुक्ति मोर्चा ने दार्जलिंग में रैली निकाली है और कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार ने अपने निवास पर सीबीआई की कार्रवाई के खिलाफ कोलकाता हाईकोर्ट का रुख किया है. हाईकोर्ट मंगलवार को इस मामले में सुनवाई करेगा.

आपको बता दे की इससे पहले आज सुप्रीम कोर्ट ने तुरंत कार्यवाही करने से तो मना कर दिया है लेकिन कल यानी 5 feb को इस मामले की सुनवाई होगी.

सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि अगर सीबीआई को यह लगता है की कोलकाता पुलिस सबूत नष्ट कर सकती है तो वह अपने सबूत सुप्रीम कोर्ट के सामने रखे.

Facebook Comments