ममता को मिला विपक्ष का साथ : बीजेपी ने बताया भ्रष्टाचारी

prakash-javedkar-says-all-the-corrupt-have-become-united

बंगाल में सीबीआई और राज्य सरकार के बीच चल रही उठापटक के बाद यह मामला बीजेपी के राजनितिक रसूख की लड़ाई बनता जा रहा है, सीबीआई को हिरासत में ले लेना और वो भी बिना केंद्र से बात किये, ऐसा लग रहा है की बीजेपी को यह बात चुभ गयी है वही दूसरी और ममता दीदी रात भर से धरने पर है और उन्हें समूचे विपक्ष का साथ मिल रहा है.

cbi-team-reaches-outside-the-residence-of-kolkata-police-commissioner

ममता को विपक्षी पार्टियों के मिल रहे समर्थन के बीच केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा है की विपक्षी पार्टियां ममता बनर्जी का समर्थन कर रही हैं. कौन हैं ये लोग? ये सभी बेल पर बाहर हैं.

आगे उन्होंने कहा की ऐसे लोग इनके साथ खड़े हैं. यह महागठबंधन नहीं है, ये पार्टियां नजरिए के नाम पर अलग और भ्रष्टाचार के नाम पर एकजुट हैं. सारे भ्रष्टाचारी एक साथ खड़े हैं.

ममता द्वारा राज्य के माहौल को इमरजेंसी जैसा बताने के बाद जावेडकर ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ये ममता जी की इमरजेंसी है बंगाल में, हमारी नहीं है, ममता जी की है.

आपको बताते चले की चिटफंड घोटालों के सिलसिले में कोलकाता के पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से पूछताछ करने पहुंची सीबीआई के अधिकारियों की एक टीम और कोलकाता पुलिस के बीच झड़प हो गई थी. पुलिस का कहना था कि सीबीआई बिना किसी वारंट के केंद्र सरकार के कहने पर वहां पहुंची है.

 

 

Facebook Comments