धरने पर बैठी ममता बनर्जी : बोली मोदी हटाओ देश बचाओ

cbi-team-reaches-outside-the-residence-of-kolkata-police-commissioner-rajeev-kumar

कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के निवास पर आज शाम हाई जबरदस्त वोल्टेज ड्रामा हुआ जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता था, एक तरफ कोलकाता पुलिस की टीम तो दूसरी तरफ CBI की टीम. राजीव कुमार के निवास के बाहर दोनों तरफ के अधिकारियों के बीच हाथापाई शुरू हो गई.

वही ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के बंगाल दौरे के बाद ये कार्यवाही हो रही हैं, बनर्जी ने कहा कि उनके घर पर काम करने वालों से भी पूछताछ हो रही है.

ममता बनर्जी ने कहा कि एनएसए अजीत डोभाल के इशारे पर ये सब हो रहा है,  ममता बनर्जी ने इसे भारतीय संघीय ढांचे पर हमला बताया और तमाम विपक्षी दलों से एक हो कर मोदी हटाओ देश बचाओ की मुहीम चलाने की अपील की.

ममता बनर्जी ने कहा मैं इस घटना से दुखी हूं. देश में अपातकाल है. और मैं संविधान बचाने के लिए हड़ताल पर बैठूंगी. उन्होंने कहा कि बंगाल में कल बजट पेश होना है लेकिन मैं इस कार्यवाही के चलते मेट्रो सिनेमा के बाहर धरने पर बैठूंगी.

टीएमसी के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि अमित शाह और नरेंद्र मोदी टीएमसी से लड़ नहीं सकते, ब्रायन ने यह भी कहा कि बिना सर्च वारंट 40 अधिकारयों की टीम पुलिस कमिश्नर के घर पहुंच गई. असली अपराधी नरेंद्र मोदी, अमित शाह और अजीत डोवाल हैं.

 

Facebook Comments