मोदी सरकार के खिलाफ युवा कांग्रेस की इंकलाब रैली : मिला राहुल गांधी का साथ

yuva-kranti-yatra-against-narendra-modi-government

कांग्रेस की युवा इकाई Indian Youth Congress बेरोजगारी, किसानों की आत्महत्या, महिला सुरक्षा और दलितों पर ‘हमले की घटनाओं’ के विरोध में आज इंकलाब रैली का आयोजन कर रही है, भारतीय युवा कांग्रेस ‘युवा क्रांति यात्रा’ के समापन के मौके पर इस कार्यक्रम का आयोजन कर रही है.

इस आयोजन के बारे में बात करते हुए युवा कांग्रेस के अध्यक्ष केशव चंद यादव ने कहा की युवा क्रांति यात्रा के दौरान मोदी सरकार के कार्यकाल को नाकाम बताया और उन्होंने कहा की हर साल दो करोड़ लोगों को रोजगार देने के वादा का क्या हुआ? इस पर प्रधानमंत्री और सरकार जवाब दे.

वही युवा कांग्रेस के प्रवक्ता अमरीश रंजन पांडे ने बताया कि युवा क्रांति यात्रा का बुधवार को समापन होगा और इस मौके पर तालकटोरा स्टेडियम में ‘इंकलाब रैली’ का आयोजन होगा. केशव चंद यादव ने कहा कि उस रैली में कांग्रेस अध्यक्ष के भी शामिल होने की संभावना है.

बताते चले की कल शाम को राहुल ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा था की मैं युवा कांग्रेस को युवा क्रांति यात्रा, जिसने 46 दिनों में 22,000 किलोमीटर का सफर तय कर किया और देश में मोदी सरकार की विफलताओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम किया और मै इसके लिए बधाई देता हूं.

Facebook Comments