UP BJP अध्यक्ष ने मायावती पर दिया आपत्तिजनक बयान

mahendra-nath-pandey-controversial-comment-on-mayawati

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी में गठबंधन के बाद से राजनीतिक हमले अब तेज हो गए है और नेता अब एक दुसरे पर निजी टिपण्णी करने से भी नहीं हिचकिचा रहे है.

बीजेपी के नेता एक के बाद एक आपतिजनक जनक बयान दे रहे है और कोई उन्हें कुछ कह भी नहीं रहा है और हद तो तब हो गई तब बीजेपी उत्तरप्रदेश के मुखिया महेंद्र नाथ पांडेय भी अब ऐसे बयान देने लगे है.

दोनों पार्टियों यानी सपा और बसपा के इतिहास को लेकर उनके गठबंधन पर सवाल उठाए गए हैं लेकिन अब उत्तर प्रदेश बीजेपी के चीफ महेंद्र नाथ पांडेय ने इसे लेकर बहुत ही आपत्तजिनक बयान दिया है.

महेंद्रनाथ पांडेय ने 1995 में हुए लखनऊ के गेस्टहाउस कांड के संदर्भ में बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है.

एक रैली को संबोधित करते हुए पांडेय कह रहे हैं, मैंने सोशल मीडिया पर देखा एक नौजवान ने पोस्ट कर दिया कि श्री अखिलेश जी, माया जी को शॉल पहना रहे हैं- तो नौजवान लिखता है नीचे- अखिलेश के मुंह से कि… ये वही शॉल है, जो गेस्ट हाउस में पिता जी ने उतारा था.

बता दे की इससे पहले बीजेपी विधायक साधना सिंह ने मायावती की तुलना कथित रूप से ‘किन्नरों’ से करते हुए उन पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. हालांकि मामला तूल पकड़ते देख उन्होंने माफी मांग ली थी.

Facebook Comments