कुमारस्वामी की कांग्रेस को चेतावनी : मुख्यमंत्री पद छोड़ने को तैयार

dk-shivakumar-says-the-government-is-stable-and-no-mla-is-going-to-resign-

कर्नाटक में जबसे नयी गठबंधन की सरकार बनी है तबसे सत्ता का नाटक चालु है और अब कांग्रेस विधायक के बयान के बाद यहां की राजनीति गर्मा गई है और बात इतनी आगे बढ़ चुकी है  कि मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी कुर्सी छोड़ने तक को तैयार हैं.

जिस दिन से एचडी कुमारस्वामी ने मुख्यमंत्री पद का पदभार संभाला है उस दिन से लेकर अब तक हम यह देख रहे है की अपनी सरकार को बचाने के लिए रोज उन्हें किसी न किसी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है.

मुख्यमंत्री कुमारस्वामी का कहना है की कांग्रेस नेताओं को इन सभी मुद्दों को देखना होगा, मुझे इससे कोई मतलब नहीं है। अगर वे सिद्धारमैया को मुख्यमंत्री बनाना चाहते हैं, तो मैं पद छोड़ने के लिए तैयार हूं.

आपको बता दें कि कांग्रेस विधायकों ने सिद्धारमैया को अपना नेता बताया था, दरअसल सिद्धारमैया के समर्थकों ने एक कार्यक्रम में उनका स्वागत किया। जहां वह कांग्रेस मंत्री सी पुत्तारंगा शेट्टी के साथ आए थे। समर्थकों ने कहा कि वह अभी भी सिद्धारमैया को मुख्यमंत्री मानते हैं.

वही सिद्धारमैया ने भी इस बात पर अपने समर्थकों का समर्थन किया है. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मुख्यमंत्री के रूप में एक और कार्यकाल मिला होता, तो उनकी सरकार ने जो विकास कार्य शुरू किए थे, वह पूरे होते.

Facebook Comments