कर्नाटक के CM बोले : बीजेपी हमारे विधायको को खरीद रही है

कर्नाटक की राजनीति में मचा हुआ संग्राम अभी भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है, विपक्ष का आरोप है की बीजेपी आगामी लोक सभा चुनाव से पहले सरकार को गिराना चाहती है और इसी कोशिश में बीजेपी लगातार कांग्रेस और जेडीएस के विधायको को खरीद रही है.

आज एक बार फिर कुमास्वामी ने कहा कि राज्य में ‘ऑपरेशन कमल’ अभी भी जारी है, उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया की हमारे चार में से एक विधायक को काफी बड़ी अमाउंट ऑफर की थी. लेकिन हमारे विधायकों ने यह कहकर इसे इनकार कर दिया कि उन्हों इसकी जरूरत नहीं है.

वहीं कर्नाटक बीजेपी के अध्यक्ष बी.एस येदियुरप्पा ने कुमारस्वामी के लगाए आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि हम किसी ‘ऑपरेशन कमल’ में शामिल नहीं हैं. उनके विधायक खुद ही पार्टी में घमासान से दुखी होकर इससे अलग होना चाह रहे हैं.

बताते चले की बता दें कि पिछले साल मई में हुए कर्नाटक विधानसभा चुनाव के बाद कांग्रेस और जनता दल सेकुलर (जेडीएस) ने गठबंधन कर राज्य में मिलीजुली सरकार बनाई थी.

opposition-united-karnataka

224 सदस्यों वाले विधानसभा में 104 सीटों के साथ बीजेपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी थी हालांकि वो फिर भी बहुमत से दूर रह गई थी. कांग्रेस को 80 सीटों पर जीत हासिल हुई थी जबकि जेडीएस के खाते में 37 सीटें आई थी.

Facebook Comments