मध्यप्रदेश में गुंडा राज : 10 दिन में 2 बीजेपी नेताओ की हत्या

bjp-leader-manoj-thackeray-has-been-found-dead

मध्यप्रदेश में नयी सरकार आने के बाद लगता है की अपराधी लोगो के हौसले बुलंद है, पिछले 10 दिनों में 2 भाजपा नेताओ की हत्या कर दी गयी है !

आज मध्य प्रदेश के बड़वानी में मॉर्निंग वॉक पर गए एक बीजेपी नेता की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि मनोज ठाकरे रविवार सुबह सैर पर निकले थे इसी दौरान अज्ञात हमलावरों ने उनका सिर पत्थरों से कुचलकर हत्या कर दी.

इस हत्या के बाद मध्यप्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हो गए है..बलवाड़ी के एसीपी ने बताया कि पुलिस को शव के पास खून से सना पत्थर मिला है. जिससे माना जा रहा है कि उनकी हत्या सिर को पत्थरों से कुचलकर की गई है

वही पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक के बाद एक ट्वीट कर सरकार पर हमला किया है और सडको पर उतरने की चेतावनी तक दे डाली है, उन्होंने लिखा की एक के बाद एक भाजपा नेताओं की हत्या होना बहुत गंभीर मामला है। कांग्रेस इसको सतही तौर पर लेकर क्रूर मजाक कर रही है। गृह मंत्री के गृह जिले में सरेआम भारतीय जनता पार्टी के लोकप्रिय मंडल अध्यक्ष मनोज ठाकरे को को मार दिया गया.

अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा की अपराधियों के हौसले बुलंद है। प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति बिलकुल ध्वस्त हो गई है। यह हमारे लिए बहुत चिंता का विषय है। तत्काल अपराधी पकड़े जाने चाहिए। सरकार ने इसको गंभीरता से नहीं लिया तो बीजेपी के कार्यकर्ताओं को सड़कों पर उतरना पड़ेगा.

बता दे की शुक्रवार को मंदसौर नगर पालिका अध्यक्ष और बीजेपी के कद्दावर नेता प्रह्लाद बंधवार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने शनिवार को हत्या के आरोप में मनीष बैरागी नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था.

Facebook Comments