BJP अध्यक्ष अमित शाह हुए स्वस्थ : AIIMS से डिस्चार्ज होकर घर लौटे

bjp-chief-amit-shah-said-mamta-banerjee-of-tmc-where-we-should-go-for-durga-visarjan

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह स्वाइन फ्लू से ठीक हो गए हैं और आज बीजेपी के मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी ने इसकी जानकारी दी है.

उन्होंने ट्वीट कर कहा, हम सभी के लिए हर्ष का विषय है कि हमारे यशस्वी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी आज पूर्ण रूप से स्वस्थ होकर एम्स से डिस्चार्ज होकर अपने निवास आ गए हैं. सभी शुभचिंतकों और कार्यकर्ता बंधुओं की शुभकामनाओं के लिए हृदय से आभार.

वही मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लिखा है की “ईश्वर से प्रार्थना है कि उन्हें उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु प्रदान करें। हम सभी उनके नेतृत्व में लोकसभा चुनाव 2019 में पूरे देश में सफलता हासिल करने के लिए संकल्पित होकर कार्य करेंगे” ..

बता दे की अमित शाह ने खुद ट्वीट कर अपने स्वाइन फ्लू पीड़ित होने की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था, मुझे स्वाइन फ्लू हुआ है, जिसका उपचार चल रहा है. ईश्वर की कृपा, आप सभी के प्रेम और शुभकामनाओं से शीघ्र ही स्वस्थ हो जाउंगा.

दरअसल अमित शाह को सांस लेने में शिकायत के चलते एम्स में भर्ती कराया गया था. वो बुधवार रात लगभग 9 बजे अस्पताल पहुंचे जहां उन्हें पुराने प्राइवेट वार्ड में भर्ती किया गया था.

Facebook Comments