ममता का नारा : बदल दो बदल दो, दिल्ली की सरकार बदल दो !

mamta-gave-a-slogan-in-kolkata-to-change-the-modi-goverment

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) आज कोलकाता में संयुक्त विपक्ष की रैली का आयोजन कर रही है, बीजेपी के खिलाफ बुलाई ममता की इस रैली में 11 विपक्षी दलों के नेता शामिल हुए है.

वही बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इस रैली को सबसे आखिर में संबोधित किया,  ममता बनर्जी ने कहा कि सबको एक जगह आना पड़ेगा. हमारे गठबंधन में हर कोई नेता है और हर कोई ऑर्गेनाइजर है. प्रधानमंत्री कौन होगा ये सोचने की जरूरत नहीं है. चुनाव के बाद हम बैठकर सोचेंगे कि पीएम कौन होगा?

ममता बोली की ये संविधान नहीं मानते हैं. वो सबकुछ बदल रहे हैं, हम लोग कहते हैं बीजेपी की सरकार बदलो. तुम विधायक खरीदने के लिए पैसे खर्च कर रहे हो. 2 करोड़ लोग बेरोजगार हुए. नौकरी नहीं आरक्षण दे रहे हो.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि राजनीति में एक लक्ष्मण रेखा है, जिसे आपको पार नहीं करना चाहिए. पीएम ने सभी को निशाना बनाया. तो फिर हम उन्हें निशाना क्यों न बनाएं?

ममता बनर्जी ने कहा कि देश के माहौल ने इस ऐतिहासिक बैठक के लिए मजबूर किया है. आप पूछते हैं कि विपक्ष का नेता कौन है. मंच पर बहुत सारे लोग हैं. आप देख सकते है !

वही इस रैली का अंत ममता बनर्जी ने एक नारे के साथ किया है, उन्होने नारा दिया की ” बदल दो बदल दो, दिल्ली की सरकार बदल दो ” ..

Facebook Comments