विपक्षी की महारैली : फारूक अब्दुल्ला ने EVM को बताया चोर मशीन

mamata-banerjee-maharally-today-in-kolkataa

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) आज कोलकाता में संयुक्त विपक्ष की रैली का आयोजन कर रही है, बीजेपी के खिलाफ बुलाई ममता की इस रैली में 11 विपक्षी दलों के नेता शामिल हुए है.

आज अखिलेश ने कहा, हमें चिढ़ाने के लिए वो (बीजेपी) कहते हैं कि प्रधानमंत्री पद के लिए हमारे अंदर कई उम्मीदवार हैं. इसपर हम कहते हैं कि जनता तय करेगी कि देश का प्रधानमंत्री कौन होगा. चुनाव करीब आते ही उन्होंने CBI और ED से गठबंधन कर लिया है जबकि हम देश की जनता से गठबंधन कर रहे हैं

बीएसपी के नेता सतीश चंद्र मिश्रा ने अपने भाषण में कहा कि केंद्र सरकार हर मौके पर नाकाम रही है. पहले बहुत सारे वादे किए गए और सत्ता में आने के बाद सरकार सभी वादे भूल गई. इस सरकार में किसान, मजदूर और गरीबों को परेशान किया जा रहा है.

फारुक अब्दुल्ला ने कहा कि कश्मीर के लिए बीजेपी सरकार जिम्मेदार है. वह देश के लोगों को बांटने का काम कर रही है. हिंदू मुसलमानों को बांटने का काम कर रही है. इस समय पूरे देश में आग लगी हुई है.

डीएमके प्रमुख एम.के स्टालिन ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, प्रधानमंत्री मोदी जहां कभी जाते हैं वो विपक्ष पर कड़े प्रहार करते हैं. मोदी विपक्षी पार्टियों से घबराए हुए हैं इसलिए वो हम पर हमले करते हैं. वो हमारी एकजुटता से डरे हुए हैं.

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने कहा कि अगर प्यार की भाषा बोलना पाकिस्तानी एजेंट होना है, तो क्या हमें बोलना छोड़ देना चाहिए.

Facebook Comments