केजरीवाल बोले : मोदी और अमित शाह ने देश को बर्बाद कर दिया

delhi-cm-attacked-prime-minister-narendra-modi

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) आज कोलकाता में संयुक्त विपक्ष की रैली का आयोजन कर रही है, बीजेपी के खिलाफ बुलाई ममता की इस रैली में 11 विपक्षी दलों के नेता शामिल हुए है.

वही आज इस आयोजन को संबोधित करते हुए आम आदम पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी संबोधित किया है.आज अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अब जनता मोदी-शाह की जोड़ी से तंग आ चुकी हैं. इस सरकार में युवा असहाय हैं क्योंकि उनके पास नौकरियां नहीं है.

मोदी झूठ बोलकर वोट लेते हैं लेकिन जनता से वादे पूरे नहीं करते. मोदी और शाह ने पांच साल में जो कुछ भी नहीं किया उसी का वो दावा करते हैं. बीजेपी के नेता सोशल मीडिया पर महिलाओं के खिलाफ अपशब्द कहते हैं.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि किसान आत्महत्या कर रहे हैं. इंश्योरेंस कंपनियां मोदी जी के दोस्तों की हैं. देश में दलितों पर अत्याचार हो रहा है.

केजरीवाल बोले की पाकिस्तान पिछले 70 वर्षों से भारत को बांटने का सपना देख रहा था. वह तो नहीं कर पाया लेकिन पीएम मोदी और अमित शाह ने कर दिखाया.

इन लोगों ने हिंदु मुस्लिम को लड़ा दिया है. अगर ये लोग दोबारा सत्ता में आ गए तो देश बर्बाद हो जाएगा. इन्हें केंद्र की सत्ता से उखाड़ फेंकना है.

Facebook Comments