जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकी हमला : इलाके की हुई घेराबंदी !

three-persons-injured-after-terrorists-hurled-grenade-in-shringar

जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकी हमले में 3 लोग घायल हो गए. जीरो ब्रिज के पास आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है वही सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके का घेराव कर लिया है.

एक तरफ पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है वही दूसरी और पाकिस्तान द्वारा बार-बार संघर्षविराम का उल्लंघन किए जाने का भारत ने मुंहतोड़ जवाब दिया है.

three-persons-injured-after-terrorists-hurled-grenade-in-shringar

भारतीय सेना ने पिछले तीन से चार दिनों में पाकिस्तान के पांच सैनिक मार गिराए हैं. साथ ही पाकिस्तान के 12 बंकर भी नष्ट कर दिए हैं, भारतीय सेना ने एलओसी के पास पुंछ सेक्टर और राजौरी में जवाबी फायरिंग की.

three-persons-injured-after-terrorists-hurled-grenade-in-shringar

बता दे की सेना दिवस के मौके पर सैनिकों को संबोधित करते हुए रावत ने कहा था कि हमने दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दिया है और उन्हें भारी नुकसान भी पहुंचाया है. मैं उन्हें चेतावनी देता चाहता हूं कि अगर घुसपैठ का प्रयास किया गया, तो इससे सख्ती से निपटा जाएगा.

indian army

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में मंगलवार की सुबह अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास पाकिस्तान रेंजर्स के स्नाइपरों की ओर से की गई फायरिंग में बीएसएफ का एक सहायक कमांडेंट शहीद हो गया था.

Facebook Comments