रणवीर सिंह ने तोड़ दिए बड़े रिकॉर्ड : 200 करोड़ क्लब में आई सिम्बा

पिछले साल 21 दिसम्बर को बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख़ खान की फिल्म जीरो के फ्लॉप होने से निर्माताओ को काफी बड़ा नुकसान हुआ था लेकिन रणवीर सिंह ने एक बार फिर अपना जादू बिखेरते हुए निर्माताओ के चेहरे पर मुस्कान ला दी है.

simmba-box-office-collection-

बॉलीवुड के सबसे एनर्जेटिक एक्टर कहलाने वाले रणवीर सिंह की दमदार फिल्म सिंबा अभी भी सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और इस फिल्म ने दो हफ्ते के भीतर ही 200 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है.

28 को रिलीज़ हुई फिल्म सिम्बा ने बम्पर ओपनिंग ली है और यह रणवीर के करियर की सबसे बेस्ट ओपनिंग है जहां फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 20 करोड़ 72 लाख रुपये का कारोबार के साथ शानदार शुरुआत की.

simmba-box-office-collection-

रिलीज के पहले दिन ‘सिम्बा’ ने 20 करोड़ 72 लाख रुपए का बिजनेस किया वहीं पद्मावत (19 करोड़), गुंडे (16.12 करोड़), गोलियों की रासलीला – रामलीला (16 करोड़) और बाजीराव मस्तानी (12.80 करोड़) का फर्स्ट डे कलेक्शन किया था.

सिंबा’ ने साल 2018 की 200 करोड़ रुपए की कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है. इससे पहले ‘पद्मावत’ और ‘संजू’ ने 200 करोड़ में शामिल हुई थी.

simmba-box-office-collection-

‘बता दे की सिम्बा’ को रिलीज हुए 12 दिन हो चुके हैं, लेकिन रोहित शेट्टी की फिल्म का जादू दर्शको के सिर चदकर बोल रहा है और फिल्म को देखने का क्रेज कम ही नहीं हो रहा है. पहले हफ्ते में 150 करोड़ से ज्यादा कमाने के बाद दूसरे हफ्ते में भी फिल्म का प्रदर्शन शानदार रहा है.

Facebook Comments